रिश्ता फिर हुआ कलंकितः कलयुगी बाप नाबालिग बेटी को बंधक बना कर महीेने भर से कर रहा था दुराचार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 15, 2018 - 11:52 AM (IST)

कौशांबीः उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक कलयुगी ने बाप-बेटी के रिश्ते को ही कलंकित कर दिया है। जहां एक बाप महीने भर से अपनी नाबालिग बेटी को बंधक बना दुराचार कर रहा था। इस दौरान पीड़िता किसी तरह पिता के चंगुल से निकल के ग्राम प्रधान के पास पहुंची। जिसके बाद ग्राम प्रधान की मदद से उसने पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने पीड़िता की निशानदेही पर कलयुगी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला सैनी कोतवाली के एक गांव का है। यहां की रहने वाली नाबालिग लड़की ने पुलिस के सामने पहुंच पिता पर महीने भर से घर के अंदर बंधक बना दुराचार करने का आरोप लगा सनसनी फैला दी। पीड़िता ने पुलिस को बताया की उसकी मां ने लगभग 3 साल पहले गृह कलेश के चलते आत्महत्या कर ली। उसके दो बड़े भाई कमाई के लिए घर से दूर रहते हैं। घर मे वह नशेड़ी पिता व दादा-दादी के साथ रहती है।

पीड़िता ने बताया कि लगभग महीने भर पहले उसका पिता रात के समय नशे में धुत होकर घर आया और उसके साथ दुराचार किया। पिता ने उसे धमकाया कि किसी से कुछ कहा तो मार डालेगा। पिता की घिनौनी हरकत से डरी सहमी बेटी ने चुप्पी साध ली। इसके बाद तो पिता उसे घर मे कैद कर महीने भर से उसके साथ दुराचार करता रहा।

पीड़िता ने पिता की करतूत के बारे में बूढ़ी दादी को बताया लेकिन उसने भी उसे बेटे के खौफ के आगे चुप रहने को कहा। मंगलवार को पिता की दरिंदगी का शिकार हो रही बेटी किसी तरह घर से बाहर आ गई। पीड़िता ने पड़ोसियों से आपबीती बताया तो वह उसे लेकर ग्राम प्रधान के पास पहुंचे। ग्राम प्रधान के साथ पीड़िता सैनी कोतवाली पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की निशानदेही पर आरोपी पिता को गांव के बाहर एक आटा चक्की के पास से गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही विवेचना पूरी की जाएगी। 

Tamanna Bhardwaj