शर्मनाकः दो दिन की बच्ची को रोता बिलखता छोड़कर अस्पताल से फरार हुई कलयुगी मां

punjabkesari.in Wednesday, Apr 04, 2018 - 05:31 PM (IST)

मथुराः बेटे के लालच में आए दिन लोग नवजात बच्चियों को कभी कुड़े के ढेर पर तो कभी अस्पताल में छोड़कर चले जाते हैं। ताजा मामला मथुरा जिले का है। जहां एक कलयुगी मां अपनी दो दिन की बेटी को रोता बिलखता छोड़ कर अस्पताल से फरार हो गई।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र में स्थित ब्रज नर्सिंग होम में 1 अप्रैल की रात को दम्पत्ति आए। महिला ने रात करीब 12 बजे एक बेटी को जन्म दिया। डॉक्टर ने बताया कि मां-बेटी दोनों स्वास्थ थी। दोनों को रूम में शिफ्ट करने के बाद डॉक्टर वहां से चले गए। लेकिन 2 अप्रैल की सुबह जब मासूम के रोने की आवाज अस्पताल स्टाफ ने सुनी तो वह मासूम के पास गए। वहां जाकर देखा तो दो दिन की मासूम बच्ची के पास कोई नहीं था।

आनन-फानन ने अस्पताल के स्टाफ ने इधर उधर बच्ची के माता-पिता को ढूंढना शुरू किया तो वह गायब थे। जिसके बाद मंगलवार को ब्रज नर्सिंग होम के डॉक्टर अवदेश अग्रवाल ने दो दिन की मासूम बच्ची को अस्पताल में छोड़कर चले जाने की सूचना सिटी मजिस्ट्रेट को दी। वहीं इस बात की जानकारी होते ही सिटी मजिस्ट्रेट ने बाल कल्याण समिति की टीम को अस्पताल भेजा। यहां अस्पताल में पहुंची टीम ने मासूम के बारे में डॉक्टर से जानकारी ली और 2 दिन की मासूम बच्ची को अपने कब्जे में लिया। 


 

Punjab Kesari