कलयुगी मां बनी हैवान: अपने ही दो मासूम बच्चों की गला काटकर की हत्या, पुलिस ने बताई ये वजह

punjabkesari.in Saturday, Apr 08, 2023 - 03:50 PM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश में गाजीपुर (Ghazipur) जिले के एक गांव से डबल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक मानसिक रोगी मां ने अपने ही 2 बच्चों की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और आरोपी मां को हिरासत में ले लिया।    

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- Ramcharit Manas पर विवादित बयान देने वाले Swami Prasad Maurya, बोले- राम सबके हैं सिर्फ भाजपा के नहीं
PM सुरक्षित मातृत्व अभियानः सरकारी अस्पतालों में उपचार करा रही गर्भवती महिलाएं अब प्राइवेट अस्पताल पर करा सकेंगी मुफ्त अल्ट्रासाउंड


जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला जिले के मरदह थाना क्षेत्र के हमीरपुर गांव का है। जहां की निवासी नीतू यादव (35) ने आज शनिवार को अपने दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही मृतक बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि सभी लोग बीती रात खाना खाकर सो गए थे। फौजी अजीत की पत्नी नीतू भी अपने तीन बच्चों को लेकर अपने कमरे में सोने चली गई। देर रात नीतू ने चाकू से वार कर अपने दोनों बच्चों हर्षिता (06) साल और औरव (10 माह) का सिर धड़ से अलग कर दिया। गनीमत रही कि तीसरी बच्ची परी (09) बच गई, जो सोने की कुछ देर बाद ही उठकर अपने दादा पास चली गई थी। घटना की जानकारी परिजनों को सुबह हुई।  

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
अमित शाह के रमजान में बिजली वाले बयान पर अखिलेश ने किया पलटवार, बोले- प्रकाश की बातें...
- प्रेमी-प्रेमिका ने पंचायत में रचाई शादी, लोगों ने वर-वधु को दिया आशीर्वाद


क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ग्राम पंचायत हमीरपुर निवासी रामबचन यादव के सेना में कार्यरत पुत्र अजीत यादव की पत्नी नीतू यादव (35) ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया। अजीत इन दिनों जम्मू में तैनात है। परिजनों ने बताया कि नीतू की दिमागी हालत ठीक नहीं है और उसका 4-5 साल से मानसिक इलाज भी चल रहा है। इस घटना से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। एसपी के निर्देशन में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static