कलयुगी भतीजे ने चाचा को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 11:40 AM (IST)

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश में आजमगढ के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के नूरुदीपुर अंजान शहीद ग्राम सभा में महिलाओं के आपसी विवाद में भतीजे ने चाचा के सर पर लाठी से प्रहार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार नूरूदीनपुर गांव निवासी अब्दुल अजीज (40) पुत्र सुल्तान की अंजान शहीद बाजार में सैलून की दुकान है। कल दोपहर में नामाज अदा कर वह घर आया तो घर में महिलाओं में आपसी कहासुनी चल रही थी। उसकी पत्नी हारुन निशा एवं भाँजी तरन्नुम बानो के बीच कहासुनी हो रही थी।

सूत्रों ने बताया कि अब्दुल अजीज बीच बचाव करने आ गया। उसी समय उसके भतीजे सद्दाम पुत्र अब्दुल हफीज और उसके सगे भाई सलीम,ओसामा और शमुद्दीन अपनी माता बानो की तरफ से भीड़ गए। झगडे में अब्दुल अजीज के सर पर लाठी से प्रहार कर दिया और अब्दुल अजीज की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

घटना की सूचना पर जीयनपुर कोतवाल देवानंद मय दल बल के मौके पर पहुंचे। निरीक्षण एवं बयान के पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के तीन पुत्रियां व दो पुत्र हैं। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही थी तथा परिजन की तहरीर पर आरोपी भतीजे के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 
 

Tamanna Bhardwaj