कलयुगी पिता ने बच्चे की गला दबाकर की हत्या, पत्नी से बोला बेटा सदा के लिए सो गया

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2020 - 04:04 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के महानगर कानपुर में एक कलयुगी पिता ने साल साल के बच्चे की गला दबा कर हत्या कर दी। हत्यारा पति ने पत्नी से से बोला कि बेटा तो गहरी नींद में सदा के लिए सो गया। इस पत्नी रोते हुए बच्चे की तरफ गई तो उसके होश उड़ गये। अनन-फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिर्या। वहीं हत्यारे कलयुगी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बताया जा रहा है कि दो बहन के बीच में एक ही बेटा था। वहीं घर के चिराग को इस कलयुगी पिता ने सदा के लिए बुझा दिया है।

बता दें कि मामला कानपुर के सीसामऊ थाना क्षेत्र स्थित लकड़मंड़ी का है जहां पर अलंकार श्रीवास्तव (42) शेयर मार्केट का काम देखते हैं। इसके साथ ही प्राइवेट जॉब भी करते थे। अलंकार की पत्नी सारिका कन्नौज में रदौरा गांव स्थित प्राइमरी स्कूल में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं। परिवार में दो बेटियां तुलिका (15) और खुशी (10) के साथ ही एकलौता बेटा रूषांक भी था। अलंकार सबसे ज्यादा प्यार अपने बेटे रूषांक को करते थे। रूषांक अपने पिता को अपना रोल मॉडल मानता था, पिता के बिना बेटा खाना नहीं खाता था। उसी पिता ने अपने हाथों से बेटे को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया।

हत्यारोपी की पत्नी सारिका ने बताया ने बताया कि लॉकडाउन में काम छूट जाने के कारण तनाव में रहता था। वहीं लोगों का कहना है कि मानसिक तनाव की वजह से पिता ने पुत्र की हत्या की है। फिलहाल वजह कुछ भी हो लेकिन घर का चिराग अपने ही हाथों से इस कलयुगी पिता ने बुझा दिया है। हत्या आरोपी पिता को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है। 

Ramkesh