कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप का प्रयास, नाकाम होने पर की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 05:20 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में एक पिता ने 8 साल बच्ची के साथ रेप का प्रयास किया। रेप में नाकाम होने पर नाबालिक  हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। इस शर्मसार घटना को और किसी ने नहीं बल्कि बच्ची के पिता ने ही अंजाम दिया है।  दरिंदगी छुपाने के लिए पिता ने मासूम बच्ची के शव को शौचालय के टैंक में फेंक दिया। 


बता दें कि मामला रेउसा थाना क्षेत्र के कामतापुरवा का है। जहां रामकृपाल चौहान ने 1 फरवरी को थाने में तहरीर देते हुए अपनी 8 वर्षीय पुत्री मिनीता के गायब हो जाने की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।पुलिस ने पिता की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी। जब पुलिस ने गहनता से पड़ताल किया तो रिपोर्ट दिल दहला देने वाला साबित हुआ।


 SP एलआर कुमार ने बताया कि युवक काफी नशे में था। बच्ची को सोता देख कर उसकी नियत खराब हो गई,उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास करने लगा। अपने साथ अपने पिता को ज़बरदस्ती करते देख बच्ची घबरा गई। नाबालिक जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगी। जिससे कलयुकी पिता घबरा गया। उसने गला दबा कर मासूम की हत्या कर दी। शव को घर के अन्दर ही दफन कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। जब पुछताछ शुरू की तो उसने अपना जुर्म कुबूल किया पुलिस ने इस मामले में उसके खिलाफ हत्या,रेप,का केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है। 

Tamanna Bhardwaj