कलयुगी बेटे ने प्रेमिका के लिए किया था मां का कत्ल, पुलिस ने किया खुलासा

punjabkesari.in Monday, Mar 09, 2020 - 04:24 PM (IST)

आगरा: मां अपने बच्चे के लिए क्या-क्या नहीं करती है लेकिन कभी-कभी बेटा या बेटी प्यार में ऐसे खौफनाक कदम उठा देते जिससे लोगों को सोचने के लिए मजबूर होना पडता है। ऐसा ही घटना आगरा जनपद से सामने आया है। जहां पर 6 मार्च को 55 वर्षीय महिला को कलयुगी बेटे ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी थी। और पुलिस को गुमराह करने का प्रयास भी किया था। पुलिस ने अज्ञात के  खिलाफ हत्या का मुदमा दर्ज कर लिया था।

 बता दें कि लक्ष्मी देवी का शव उनके घर में बरामद हुआ था। लक्ष्मी देवी की मौत संदिग्ध लग रही थी,लेकिन जब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई तो पुलिस हैरान हो गई। लक्ष्मी देवी की साधारण मौत नहीं थी बल्कि हत्या की गई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने तफ्तीश की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।  हत्या उसके बेटे शिवम ने ही की थी।

पुलिस ने बताया कि मां की हत्या के पीछे वजह थी शिवम की प्रेमिका थी। शिवम अपनी माशूका से शादी करना चाहता था,लेकिन ये रिश्ता मां को गवारा नहीं था। शिवम का प्रेम प्रसंग पड़ोस में रहने वाली युवती से था। जिसका मां विरोध करती थी।  शिवम चाहता था कि वह अपनी प्रेमिक के साथ शादी करे। इस लिए वह मां से पैसों की मांग कर रहा था। मां ने पैसे देने से मना कर दिया।

वहीं घटना के दिन शिवम घर में रखे जेवरात, कैश को निकाल रहा था। तभी उसकी मां आ गई और जेवरात ले जाने का विरोध करने लगी।जिस पर शिवम ने मां को धक्का दे दिया जिससे उसकी मां घायल हो गई। इसके बाद शिवम ने अपनी प्रेमिका को बुला लिया। कलयुगी बेटे ने प्रेमिका के साथ मिल कर मां की गला दबा कर हत्या कर दी थी। मौके से फरार हो गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static