कलयुगी बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर की पिता की हत्या, शव को बोरे में भरकर संदूक में छिपाया

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2023 - 03:13 PM (IST)

अलीगढ़ (अर्जुन वार्ष्णेय) : जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने 50 वर्षीय बुजुर्ग पिता की हत्या कर शव को बोरे में भरने के बाद शव को संदूक में छुपा दिया। बुजुर्ग के लापता होने के बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना  पुलिस को दी। जिसके बाद बुजुर्ग की तलाश में जुटी पुलिस ने पूछताछ के दौरान आरोपी बेटे की निशानदेही से शव को संदूक से बरामद करने के साथ आरोपी बेटे व बहु को गिरफ्तार कर लिया।

बेटे ने कबूला जुर्म
प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के अतरौली थाना इलाके के गांव हरजी में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक 50 वर्षीय बुजुर्ग डोरी लाल अचानक गांव से गायब हो गए थे। जिसके बाद बुजुर्ग के गायब होने की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दे दी। इस पूरी घटनाक्रम के दौरान मृतक बुजुर्ग का बेटा जगदीश भी घर पर नहीं था और जब मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया तो उसने पूरी घटना से पर्दा उठा दिया। पूछताछ के दौरान मृतक के बेटे ने खुद स्वीकार किया कि मैंने और मेरी पत्नी ने अपने पिता की रस्सी से गला घोंटने के बाद हत्या कर दी और शव को बोरे में बंद कर संदूक के अंदर छुपा दिया। आरोपी ने पुलिस के सामने यह भी स्वीकार किया है कि वह अपने पिता पर लगातार जमीन बेचने के लिए दबाव बना रहा था, जमीन न बेचने के कारण उसने पिता की हत्या की।

आरोपियों को भेजा गया जेल
क्षेत्राधिकारी विशाल चौधरी ने बेटे के निशानदेही पर बताया कि जब पुलिस ने संदूक खोलकर देखा तो उसमें उन्हें बुजुर्ग की डेड बॉडी पड़ी हुई मिली। शव को बरामद करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पिता की हत्या के सूचना पर पहुंची बेटियों ने बताया कि आरोपी बेटा पहले भी पिता पर फायर झोंक चुका है। इसी डर की वजह से मृतक अपनी बेटी के यहां रहकर जीवन यापन कर रहा था। बताया जा रहा है आरोपी पिता से डरा धमका कर पहले भी जमीन का सौदा करा चुका है। कल आरोपी बेटा और उसकी पत्नी पिता को बेटी के यहां से बुलाकर अपने गांव ले आए थे और इसी दौरान हत्या की घटना को अंजाम दे दिया। मृतक की बेटी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 

Content Editor

Prashant Tiwari