बेटा बना हैवान! सो रहे माता- पिता को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने कही ये बात

punjabkesari.in Saturday, Aug 05, 2023 - 03:02 PM (IST)

Jhansi Crime News: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से डबल मडर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने सोते समय अपने माता-पिता की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, मामला थाना नवाबाद के नारायण बाग के पीछे स्थित पिछोर मोहल्ले का है। जहां के निवासी अंकित (28) ने बीती रात पिता लक्ष्मी प्रसाद (58) एवं मां विमला देवी (52) की लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। दोनों का शव आज यानी शनिवार सुबह बिस्तर पर पड़े हुए मिले। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया। इसके साथ ही पुलिस ने मौके से खून से सने लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी को बरामद किया। पुलिस का कहना है युवक की मानसिक दशा ठीक दिखाई नहीं पड़ रही है।

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए सीओ राजेश राय ने बताया कि अंकित की मानसिक स्थिति ठीक नजर नहीं आ रही है। हत्या की वजह अभी पता नहीं चली है। इसकी पड़ताल की जा रही है। दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Content Editor

Harman Kaur