कमबख्त इश्क: एकतरफा प्यार में युवक ने चाकू से किया हमला, जिंदगी मौत के बीच जूझ रही युवती

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 11:28 AM (IST)

नोएडा: थाना फेस-2 क्षेत्र के नया गांव के पास एक युवक ने एकतरफा प्रेम के चलते युवती पर चाकू से कथित तौर पर हमला करके उसकी हत्या का प्रयास किया। युवती को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे बाद में दिल्ली रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को दी।

थाना फेस-2 की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि नया गांव में किराए के मकान में रहने वाला शिवनाथ एक निजी कंपनी में काम करने वाली एक युवती से एकतरफा प्रेम करने लगा। उन्होंने बताया कि युवक ने कई बार युवती से प्रेम का इजहार किया, लेकिन युवती ने इंकार कर दिया। उन्होंने बताया कि वह युवती का पीछा करता था लेकिन युवती ने इससे परेशान होकर उसे फटकार लगाई। थाना प्रभारी ने बताया कि इससे नाराज होकर आरोपी दादरी रहने चला गया।

चौहान ने बताया कि शुक्रवार को जब युवती काम करने के लिए अपने कारखाने के लिए निकली तो युवक ऑटो रिक्शा में सवार होकर आया और चाकू से युवती की गर्दन पर वार करके फरार हो गया। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में युवती को उपचार के लिए नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि युवती की हालत बिगड़ने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया। मौके से फरार आरोपी शिवनाथ को पुलिस ने देर रात ही गिरफ्तार कर लिया और उसे आज अदालत में पेश किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static