कम्बख्त इश्कः दूसरी के चक्कर में पहली पत्नी को छत से फेंका

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2017 - 05:12 PM (IST)

हरदोईः हरदोई में रिश्तों की सारी हदें पार करता मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी को छत से नीचे फैंक दिया। जिसके बाद इलाकेवासी पीड़ित महिला को जिला अस्पताल लेकर गए। वहीं महिला ने पति के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। इस पीड़िता का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पति को दूसरी शादी करने से मना कर दिया था।

दरअसल घटना कोतवाली देहात थाना इलाके की है। जहां की सुनीता जोकि पति सुनील द्वारा उक्त प्रताड़ना की शिकार हुई, का आरोप है कि उसके पति के एक महिला के साथ सम्बन्ध है और वह उसे अपनी दूसरी पत्नी के रूप में रखता है और उसी पर अपनी सारी कमाई खर्च करता है। कुछ समय पहले वह उसको लेकर चला गया था और अब वापस आया।

महिला का कहना है कि उसके 2 बेटे व 2 बेटियां है और जब उसने पति की दूसरी शादी करने वाली बात का विरोध किया तो पति ने उसे मारा पीटा। इतना ही नहीं उसे छत से भी नीचे फेंक दिया। गनीमत ये रही कि महिला की जान बच गई, लेकिन उसके दोनों हांथ टूट गए।

वहीं मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने पीड़ित महिला को अस्पताल पहुंचाया। महिला को अस्पताल से इलाज के बाद जब छुट्टी मिली तो वह एसपी आफिस पहुंची। जहां उसने अपनी आप बीती सुनाई। वहीं पुलिस ने भी पति और दूसरी पत्नी समेत 4 लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।