कमबख्त इश्क: प्रेम-प्रसंग के चलते मामा-भांजी ने फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 12:32 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ कस्बे की नई बस्ती में शुक्रवार देर शाम एक प्रेमी जोड़े का शव उनके किराये के कमरे में फांसी के फंदे से लटकता मिला। दोनों रिश्ते में मामा-भांजी बताए गए हैं। पुलिस के अनुसार इस संबंध में प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari
राठ क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) अखिलेश राजन ने शनिवार को बताया, "शुक्रवार की शाम करीब सात बजे कस्बे के हमीरपुर रोड स्थित नई बस्ती में एक युवक और 17 वर्षीय एक किशोरी का शव खपरैलदार किराए के कमरे में छप्पर में लगी लकड़ी में रस्सी के सहारे एक ही फंदे पर लटके बरामद हुए हैं।" उन्होंने बताया कि "युवक की पहचान मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के गौरिहार क्षेत्र के रहने वाले कामता नामदेव (22) के रूप में हुई है जबकि किशोरी महोबा जिले के चरखारी क्षेत्र की रहने वाली है और दोनों रिश्ते में मामा भांजी हैं। दोनों के बीच पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग होने की जानकारी मिली है।"

राजन ने बताया, "युवक यहां अपने बड़े भाई के साथ रिक्शा चलाया करता था और उसने भाई से अलग रहने के लिए बृहस्पतिवार को ही नई बस्ती में हरजू प्रसाद का खपरैल कमरा किराया पर लिया था।" सीओ ने बताया कि "शुक्रवार को जब दिनभर कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक हरजू ने खिड़की से झांककर दोनों का शव फांसी के फंदे पर लटके देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी।'' उन्होंने बताया कि इस संबंध में प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया है और दोनों शवों का आज पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static