कमबख्त इश्क: छात्र और टीचर की अनोखी प्रेम कहानी में छात्र गया जेल, शादी का झांसा देकर किया था रेप

punjabkesari.in Friday, Dec 18, 2020 - 01:29 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक छात्र और स्कूल टीचर की प्रेम कहानी के चर्चे हर एक की जुबान पर है। जी हां स्कूल में पढ़ाने वाली एक टीचर के उसी के छात्र के साथ प्रेम प्रसंग हो गया उसके बाद दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसमें खाई। छात्र ने अपने टीचर को शादी के सपने भी दिखाएं कि वे अपने टीचर से शादी करेगा और इसी बात का सहारा लेकर टीचर और छात्र के आपस में शारीरिक संबंध भी बन गए। उसके बाद युवक शादी से मुकर गया और विदेश जाने के चक्कर में था। टीचर से शादी न करने पर टीचर ने अपने छात्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। इस आधार पर पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया।


बता दें कि रामपुर के एक मोहल्ला निवासी मोहम्मद कयामुद्दीन (परिवर्तित नाम) की बेटी सबनम (परिवर्तित नाम) टांडा में एक स्कूल में स्कूल टीचर थी जहां वेह बच्चों को पढ़ाती थी। वहीं सबनम का इंटर के एक छात्र फरहान के साथ प्रेम-प्रसंग का रिश्ता जुड़ गया। रिश्ता भी ऐसा जुड़ा के छात्र युवक ने अपने टीचर से शादी की बात सामने रखी और दोनों इस बात पर राजी हो गए। उसके बाद दोनों ने शारीरिक सम्बन्ध भी बनाये। प्रेमी छात्र अपने टीचर को शादी का झांसा दे रहा था जब इस बात का पता टीचर को लगा तो उसने अपने छात्र प्रेमी के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करा दी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।



वहीं इस प्रेम प्रसंग के बारे में प्रेमिका या टीचर सबनम से बात की तो उसने बताया मैं एक कॉलेज में टीचर थी और प्रेमी वहीं पढ़ा करता था। फिर हम दोनों का आपस में प्रेम सम्बंध हो गया। उसने कहा मेरे घर वाले शादी के लिए तैयार हैं हमारी शादी हो जाएगी। एक बार हम लोग चले गए थे तो फिर हमें बुला लिया था फिर उनके चाचा और फूफा और खाला रिश्ता लेकर आए थे। लेकिन फिर किसी ने बताया कि वह रिश्ता करने नहीं आए थे वह आपको धोखे में रख रहे हैं। लड़के को विदेश भेज रहे हैं। हमने इसकी कंप्लेंट की कि उसे विदेश ना भेजें उसे रोक लें। फिर उन्होंने शादी को ही मना कर दिया। वे लोग धोखा दे रहे हैं। युवती ने बताया उसे युवक मुरादाबाद लेकर गया था किसी के घर पर वहां उसका युवक ने शोषण किया।


इस मामले पर सीओ टांडा धर्म सिंह मार्शल ने बताया एक तहरीर प्राप्त हुई थी। एक युवती ने अपने ऊपर बलात्कार का आरोप लगाया था।  युवकी की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। विवेचना अभी जारी है युवक पर धारा 376 में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

Umakant yadav