कमलेश तिवारी हत्याकांड: पीड़ित परिजनों से मिले CM योगी

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 12:12 PM (IST)

लखनऊः हिंदू महासभा के पूर्व नेता कमलेश तिवारी के परिजनों ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान कमलेश के परिवार ने 11 मांग का एक पत्र मुख्यमंत्री को सौंपा। पीड़ित परिवार लखनऊ में कमलेश तिवारी की प्रतिमा लगाने की मांग कर रहा है। इसके साथ ही परिजनों ने खुर्शेद बाग का नाम बदलकर कमलेश बाग रखने और अपराधियों पर कठोर कार्रवाई करने की मांग की है।

पीड़ित परिवार को मदद का आश्‍वासन देते हुए सीएम ने कहा कि सरकार इस गंभीर मामले की गहराई से जांच कर रही है। दोषियों को कतई बख्‍शा नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री ने तत्काल पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह को तलब किया। उनके साथ एसआइटी प्रभारी पुलिस महानिरीक्षक एसके भगत भी पहुंचे। सीएम ने कमलेश के परिवार के सामने ही ओपी सिंह से हत्या की जांच की प्रगति का ब्यौरा लिया और हत्यारों को जल्दी पकड़ने का निर्देश दिया।

इससे पहले सीएम योगी ने कहा कि सरकार विपदा की इस घड़ी में तिवारी के परिवार के साथ खड़ी है। पीड़ित परिजनोंं को हरसंभव मदद मुहैया कराई जाएगी। अगर कमलेश तिवारी का परिवार उनसे मिलना चाहेगा तो वह उनसे मुलाकात करेंगे। वह सभी से मिलते हैं और परिवार से मुलाकात करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि जघन्य वारदात में शामिल तत्वों को पाताल से भी ढूंढकर कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

गौरतलब है कि, लखनऊ के अति व्यस्त नाका क्षेत्र में शुक्रवार को हिंदू महासभा के पूर्व नेता कमलेश तिवारी की उनके आवास पर हत्या कर दी गई थी। भगवा वेशधारी बदमाशों ने तिवारी को गोली मारी और बाद में गला रेत दिया। हमलावर मिठाई के डिब्बे में हथियार छिपाकर लाए थे।

Deepika Rajput