48 घंटे के अंदर कमलेश तिवारी के परिवार को मिलेगी सुरक्षा, बेटे को दिया जाएगा लाइसेंसी हथियार

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 04:54 PM (IST)

लखनऊः लखनऊ मंडल के कमिश्नर मुकेश मेश्राम और डीएम सीतापुर अखिलेश तिवारी ने कमलेश तिवारी के परिवार को लिखित आश्वासन दिया है। कमलेश के परिवार और प्रशासन के बीच 9 बिंदुओं पर समझौता हुआ है।

समझौते के मुताबिक, कमलेश के परिवार को आर्थिक मदद दी जाएगी। अगले 48 घंटे के अंदर पूरे परिवार के लिए सुरक्षा बहाल की जाएगी। कमलेश के बड़े बेटे के लिए यूपी प्रशासन सरकारी नौकरी की अनुशंसा करेगी। साथ ही उसे लाइसेंसी हथियार भी दिया जाएगा। सरकार लखनऊ में इनके लिए घर की व्यवस्था करेगी। 

मुस्लिम समुदाय और पैगंबर मोहम्मद के बारे में विवादास्पद टिप्पणी के चलते पहली बार 2015 में सुर्खियों में आए कमलेश तिवारी की कल लखनऊ के खुर्शेद बाग स्थित उनके कार्यालय में बेरहमी से 2 अज्ञात लोगों ने गला रेतकर और गोली मारकर हत्या कर दी गई। गुजरात ATS के एसपी हिमांशु शुक्ला और डीएसपी केके पटेल ने बताया कि इस मामले के 3 प्रमुख षड्यंत्रकर्ताओं राशिद पठान, मौलवी मोहसिन शेख और फैजान मेंबर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही इनको यूपी पुलिस को सौंप दिया जाएगा। वहीं दो अन्य साथियों जिन्होंने हत्या को अंजाम दिया, उनकी भी पहचान हो गई है। जल्द ही उनकी धरपकड़ की जा सकती है।

 

Deepika Rajput