कमलेश तिवारी हत्‍याकांड में 13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, इन 2 पर चलेगा हत्या का मुकदमा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 25, 2019 - 11:28 AM (IST)

लखनऊः हिन्दू वादी नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड की पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की है। चार्जशीट में 13 लोगों को पुलिस ने आरोपी बनाया है। इन आरोपियों में अशरफ और मोइनुद्दीन पर हत्‍या का मुकदमा चलेगा। वहीं अन्य पर IPC की अन्‍य धारा के खिलाफ मुकदमा चलाया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि गत 18 अक्टूबर 2019 को लखनऊ के नाका के खुर्शीदाबाद की तंग गलियों में रहने वाले कमलेश तिवारी की गला रेत कर हत्या की गई थी। उन्हें मारने आए दो लोगों ने भगवा कुर्ता पहना था। दोनों बदमाश मिठाई के डिब्बे में पिस्टल और चाकू छिपाकर कमलेश तिवारी से मिलने आए थे। मुलाकात के बहाने दोनों बदमाशों ने कमलेश तिवारी की बेहरमी से हत्या की थी। उन्होंने चाकू से कमलेश तिवारी पर तकरीबन 15 वार किए थे।

शुरुआत में इस हत्‍याकांड में पुलिस ने गुजरात से तीन और उत्‍तर प्रदेश से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। हत्‍याकांड में यूपी ATS ने अक्‍टूबर में ही अशरफ और मोइनुद्दीन की तस्‍वीरें जारी कर दी थी। ATS ने इन दोनों पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया था। उत्‍तर प्रदेश ATS ने अशरफ और मोइनुद्दीन को गुजरात-राजस्‍थान की सीमा से गिरफ्तार किया था। उस वक्‍त पुलिस अधिकारियों ने बताया था कि दोनों हत्‍याकांड की घटना के बाद से ही फरार चल रहे थे।




 

Tamanna Bhardwaj