कमलेश तिवारी हत्याकांड- UP पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई,13 हत्‍यारोपियों पर लगाया गैंगस्‍टर एक्‍ट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 07, 2020 - 11:58 AM (IST)

लखनऊ: हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी हत्‍याकांड में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। 13 हत्‍यारोपियों के खिलाफ गैंगस्‍टर एक्‍ट लगा दिया है। गिरफ्तार आरोपियों पर इसी कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी।  बता दें कि पिछले साल 18 अक्‍टूबर को नाका थाना क्षेत्र में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्‍या कर दी गई थी।

बता दें कि हिन्‍दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्‍याकांड मामले में उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया था। आरोपियों में से अशरफ और मोइनुद्दीन पर हत्‍या का आरोप है।

PunjabKesari
ग़ौरतलब है कि कमलेश तिवारी हत्‍याकांड में यूपी पुलिस ने अक्‍टूबर में ही अशरफ और मोइनुद्दीन की तस्‍वीरें जारी कर दी थीं। इसके बाद उनकी तलाश भी तेज कर दी गई थी। युपी पुलिस ने इन दोनों पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया था। बता दें कि 18 अक्‍टूबर 2019 को कमलेश तिवारी की उनके घर में घुसकर हत्‍या कर दी गई थी। शुरुआत में इस हत्‍याकांड में पुलिस ने गुजरात से 3 और उत्‍तर प्रदेश से 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

यूपीSTF ने अशरफ और मोइनुद्दीन को गुजरात-राजस्‍थान की सीमा से गिरफ्तार किया था।  पुलिस अधिकारियों ने बताया था कि दोनों हत्‍याकांड की घटना के बाद से ही फरार चल रहे थे। इन्‍हें शामलाजी के पास से दबोचा गया था। फिलहाल उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया कर दिया है अब इन आरोपीयों पर  गैंगस्‍टर एक्‍टके तहत मुकदमा चलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static