अभिनेत्री कंगना रनौत पहुंची मथुरा, कहा- ‘ये जगह खूबसूरती से परे है’

punjabkesari.in Saturday, Dec 04, 2021 - 04:29 PM (IST)

मथुरा: अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बांके बिहारी जी का आशीर्वाद लेने शनिवार को मथुरा पहुंची। इस दौरान उनके फैंस का बड़ा जमावड़ा लग गया, जिसके बाद कंगना को सुरक्षा घेरे के बीच उन्हें मंदिर परिसर में ले जाया गया, जहां उन्हें पूजा अर्चना की।

कंगना के दर्शन करने के दौरान श्रद्धालुओं की भीड़ बांके बिहारी के जयकारे जोरों से लगाती रही। कंगना ने मंदिर में देहरी पूजन किया। गोस्वामी ने उन्हें विधिवत पूजा कराई और चुनरी भेंट की। कंगना रनौत ने पूजा अर्चना के बाद प्रसाद ग्रहण किया।

वहीं कंगना ने अपने ट्विटर के माध्यम से बिहारी जी मंदिर में दर्शन के लिए जाते हुए तस्वीर साझा करते हुए कहा कि कार द्वारा दिल्ली से मथुरा आना उनके लिए बहुत ही सुखद रहा है और वह अपने को बहुत ही भाग्यशाली मानती हैं कि उन्होंने कृष्ण की जन्मभूमि में ठाकुर जी के दर्शन किए हैं।

दरअसल, फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का तथाकथित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमे उन्होंने असली आजादी साल 2014 के बाद बताईय़ साल 2014 यानी जब भाजपा की केंद्र में सरकार बनी। बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त घमासान मचा। वहीं कंगना के बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj