कनिका ने इंस्टाग्राम से डिलीट किया पॉजीटिव वाला पोस्ट, इसी से दी थी जानकारी

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 04:54 PM (IST)

लखनऊः बड़ी लापरवाही करके कई लोगों की जान खतरे में डालने वाली कोरोना पॉजीटिव व ‘बेबी डॉल’ फेम कनिका कपूर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल कनिका ने अपने कोरोना संक्रमित होने की बात सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताई थी। वहीं अब उन्होंने अपने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया है।

कनिका ने क्या लिखा था पोस्ट में?
बता दें कि कनिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था कि ‘पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण नजर आ रहे हैं।  मैंने खुद का चेकअप कराया तो Covid-19 पॉजिटिव आया है। मैं और मेरी फैमिली कम्प्लीट क्वॉरंटीन में है और आगे के लिए मैं मेडिकल अडवाइस फॉलो कर रही हूं। इसके साथ ही जिन लोगों के कॉन्टैक्ट्स में मैं रही हूं उनकी भी जांच की जा रही है।'

इंस्टाग्राम...16 मार्च की है लेटेस्ट पोस्ट
कनिका ने उस डिलीट किए गए पोस्ट के जरिए अपने फॉलोअर्स को क्वॉरंटीन में रहने की सलाह दी गई थी। उन्होंने लोगों से कहा था कि वे सेल्फ आइसोलेशन में रहें और कोई भी लक्षण नजर आए तो वे टेस्ट करवाएं। तब तक उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए अपनी हालत बताते हुए यह भी लिखा था कि वह अच्छा महसूस कर रही हैं। अब उनके इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट पोस्ट है वह 16 मार्च की है।

कनिका की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजीटिव
कनिका की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजीटिव पाई गई हैं। सिंगर का फिलहाल संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस लखनऊ में ट्रीटमेंट चल रहा है और SGPGIMS के डायरेक्टर आर.के. धीमान ने बताया था कि कनिका के लिए डॉक्टरों की टीम चार-चार घंटे की शिफ्ट में काम कर रही है और उनके कमरे की साफ-सफाई और खाने-पीने को लेकर उनकी पर्सनल जरूरतों का भी ध्यान रखा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static