कोरोना से निपटने के लिए आगे आई बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, प्लाज्मा डोनेट कर खत्म करेंगी संक्रमण

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 04:41 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस ने आतंक मचा दिया है। दिन-प्रतिदिन इससे संक्रमित मरीजों में इजाफा हो रहा है। इसी बीच कोरोना से निपटने के लिए बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर आगे आई हैं। वे अपना प्लाज्मा डोनेट कर कोरोना का खात्मा करेंगी। विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई की टीम कनिका कपूर का प्लाज्मा लेगी। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पिछले दिनों कोरोना वायरस संक्रमण का शिकार हो गई थीं। उन्होंने काफी दिनों तक पीजीआई में इलाज कराया है।
PunjabKesari
लखनऊ पुलिस ने कनिका के घर पर चस्पा किया नोटिस
बता दें लखनऊ के केजीएमयू में कोरोना के खिलाफ प्लाज्मा थेरेपी पर काम शुरू हो चुका है। इसके तहत वेंटीलेटर पर रखे गए एक मरीज को प्लाज्मा की पहली डोज दी गई है, जिसके बाद उसकी तबियत में काफी सुधार देखने को मिला है। उधर कनिका कपूर के खिलाफ लखनऊ में केस भी दर्ज किया गया था, जिसमें उनका बयान दर्ज करने के लिए लखनऊ पुलिस ने उनके घर पर नोटिस चस्पा किया है। पुलिस के मुताबिक, कनिका कपूर को थाने आकर अपना लिखित बयान देना होगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। दरअसल, बॉलीबुड सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ लखनऊ के सरोजिनी नगर थाना में आईपीसी की धारा 188, 269 और 270 के तहत एफआईआर दर्ज है। ऐसे में पुलिस की टीम उनका बयान दर्ज करेगी।

कनिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये पोस्ट
रविवार को कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, 'मुझे पता है कि मेरे बारे में कई कहानियां बनाई गई हैं। इनमें से ज्यादातर इसलिए बढ़ीं क्योंकि मैं अब तक चुप थी। लेकिन, मैं इसलिए चुप नहीं थी, क्योंकि मैं गलत थी। मैं बस इस बात का इंतजार कर रही थी कि लोगों तक सच्चाई खुद-ब-खुद पहुंच जाए। मुझे पता है कि लोगों तक गलत जानकारी पहुंचाई गई है। मैं अपने परिजनों, दोस्तों और सपोटर्स को धन्यवाद कहना चाहती हूं। जो इस दौर में भी मेरे साथ खड़े रहे और मुझे समझा।'
PunjabKesari
लगातार चार कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई थी कनिका
गौरतलब हो कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से वापस आईं थीं। जिसके बाद वो कई पार्टियों में शामिल हुई थी। तत्पश्चात 20 मार्च को उन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सार्वजनिक की थी। इसके बाद लगातार चार कोरोना टेस्ट में वो संक्रमण से पॉजिटिव पाई गई थीं। फिर उन पर इस खबर को छुपाने और लापरवाही बरतने के आरोप लगे थे। हालांकि, सिंगर का कहना है कि जब वह भारत वापस आईं थीं, तो देश में सेल्फ आइसोलेशन जैसी कोई व्यवस्था लागू नहीं की गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static