कन्नौज: जहरीली शराब पीने से पिता-पुत्र सहित 3 लोगों की मौत, गांव के ही दो लोगों पर साजिश रचने का आरोप

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 05:28 PM (IST)

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में छिबरामऊ थाना क्षेत्र के कठाहार गांव में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से पिता, पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गयी और एक गम्भीर रूप से बीमार है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार एक मृतक की पत्नी ने दो लोगों पर शराब में ज़हरीला पदार्थ मिलाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पूछताछ के लिए एक युवक को हिरासत में लिया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रशांत वर्मा मौके पर पहुंचे और उन्होंने इस संबंध में परिजनों एवं ग्रामीणों से बातचीत की। पुलिस के अनुसार ग्रामीणों ने पुलिस को बताया है कि कठाहार गांव के अमित (30) ने अपने पिता जसकरन, चाचा राकेश और एक अन्य व्यक्ति के साथ शनिवार को पास की एक शराब की दुकान से खरीदी गई शराब पी थी।

ग्रामीणों के अनुसार अमित की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद परिजन उसे स्थानीय अस्पताल ले गए जहां से उसे सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया और बाद में उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों के अनुसार परिजनों ने बिना पुलिस को बताए अमित का अंतिम संस्कार कर दिया। गांववालों का कहना है कि रविवार दोपहर अमित के पिता जसकरन और चाचा राकेश की भी हालत बिगड़ गई और उन्हें सैफई अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई। चौथे व्यक्ति का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने कहा कि जसकरन की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। इस बीच मृतक अमित की पत्नी आरती ने दो लोगों--आसिफ और प्रांशु पर शराब में जहरीला पदार्थ मिलाने का आरोप लगाया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पिता-पुत्र की मौत की सूचना मिली थी तथा परिजनों ने बिना पुलिस को बताए अमित का अंतिम संस्कार कर दिया और कुछ समय बाद पिता जसकरन की भी मौत हो गई। एसपी ने बताया कि आसिफ को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है और उसने स्वीकार किया है कि उसने एक पेटी शराब खरीदी थी। एसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static