कन्नौज: भाजपा विधायक कैलाश राजपूत के भाई ने कोविड-19 वार्ड से कूदकर की आत्महत्या!

punjabkesari.in Friday, Sep 04, 2020 - 08:02 PM (IST)

कन्नौज: कन्नौज के तिर्वा विधानसभा से भाजपा विधायक कैलाश राजपूत के भाई संजय राजपूत ने संदिग्ध परिस्थितियों में राजकीय मेडिकल कॉलेज में बने कोविड-19 वार्ड से कूदकर आत्महत्या कर ली है। संजय राजपूत 3-4 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिन्हें इलाज के लिए यहां भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि कोरोना के भय से संजय ने मेडिकल कालेज की खिड़की से छलांग लगा दी। सिर में अधिक चोट लगने से उनकी मौत हो गई। मौत की खबर पाकर भाजपा विधायक कैलाश राजपूत मेडिकल कॉलेज पहुंचे हैं।



45 वर्षीय संजय राजपूत की कोरोना रिपोर्ट 28 अगस्त को पॉजिटिव आई थी। तब से वह गाइडलाइन के अनुसार छिबरामऊ स्थित घर में ही आइसोलेशन में थे। शुक्रवार की सुबह तबियत बिगडऩे पर 11 बजे के आसपास तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। उन्हें दूसरी मंजिल पर प्राइवेट वार्ड में रखा गया था। दोपहर ढाई से तीन बजे के बीच वह कमरे की खिड़की से नीचे गिर गए। उनके सिर में गहरी चोट आई जिससे मौके पर काफी खून बह गया। डॉक्टर ने उन्हें देखकर मृत घोषित कर दिया। 

जांच में जुटे अधिकारी
संजय राजपूत की मौत का कारण आत्महत्या है या दुर्घटना इस पर कोई भी अफसर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। हालांकि मामले में अधिकारी मौत की सही वजह की जांच करने में जुटे हुए हैं। वहीं, लोगों के बीच चर्चा है कि उन्होंने कोरोना के डर से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी: अपर जिलाधिकारी
अपर जिलाधिकारी गजेंद्र कुमार ने बताया कि, मेडिकल कॉलेज तिर्वा के सीएमएस ने जानकारी दी है कि संजय राजपूत अभी तक मानक के अनुसार होम आइसोलेशन में थे। सुबह उन्हें अस्पताल में शिफ्ट किया गया। दोपहर में लंच भी किया था। उसके बाद खिड़की से गिरने की सूचना मिली है। लेकिन किन परिस्थितियों में खिड़की से गिरे हैं, इसकी जांच चल रही है। जांच के आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Ajay kumar