दर्दनाक सड़क हादसे में बाप और 2 बेटों की मौत, पत्‍नी लड़ रही जिंदगी की जंग (Pics)

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2016 - 11:51 AM (IST)

कन्‍नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में सवारियों से भरी बस और एक ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। लोगों का कहना है कि जब बस औक ट्रक की टक्कर हुई दोनों की रफ्तार बहुत तेज थी। 

जानकारी के अनुसार मामला कन्‍नौज के सकरावा रोड का है। जहां पर एक प्राइवेट बस इटावा से सौरिख आ रही थी। बस में लगभग 40 यात्री सवार थे। बस जब हसनपुर गांव के पास पहुंची तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों के अगले हिस्सों को परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में 4 की मौके पर ही मौत हो गई और 6 गंभीर रुप से घायल हो गए। 

बताया जा रहा है कि इस हादसे में सतेंद्र, उनके बेटे नितिन और रितिक की मौत हो गई। वहीं उनकी पत्नी और एक बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है। सतेंद्र दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करते थे। रक्षाबंधन पर उनकी पत्नी अपने तीनों बेटों के साथ मायके गई हुई थी। गुरुवार को सतेंद्र परिवार को वापस लेकर लौट रहे थे। इसी दौरान यह भयानक हादसा हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।