नाबालिग से दुष्कर्म मामला: पीड़िता की बुआ का चौंकाने वाला बयान, कहा- 'पूरा खेल BJP ने कराया'

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 03:24 PM (IST)

Kannauj News:(नित्य मिश्रा) उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में नवाब सिंह यादव मामले में पुलिस ने बुधवार को नवाब सिंह के भाई नीलू यादव और मामले में सहआरोपी बनी बुआ को जेल से रिमांड पर लिया। कन्नौज रेप कांड में सह-आरोपी पीड़िता की बुआ और नीलू यादव को पुलिस ने रिमांड पर लेकर पूछताछ अब पूरी कर ली है। दरअसल कन्नौज सदर कोतवाली में करीब 3 घंटे तक सहआरोपी बुआ और आरोपी नवाब यादव के भाई नीलू से पुलिस ने कड़ी पूछताछ की। पूछताछ के बाद पीड़िता की सहआरोपी बुआ और नीलू यादव को जिला अस्पताल में मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया। मेडिकल चेकअप के बाद जिला अस्तपाल से बाहर निकलते समय जहां आरोपी नीलू यादव मीडिया के सामने खामोश रहा, वहीं पीड़िता की सह-आरोपी बुआ ने चौंकाने वाला बयान दिया... जिससे केस में एक नया मोड़ आ सकता है।

भाजपा जिलाध्यक्ष वीर सिंह भदौरिया ने कराया है पूरा खेल: बुआ
दरअसल, सह-आरोपी बुआ ने बीजेपी जिलाध्यक्ष वीर सिंह भदौरिया और बीजेपी नेता अरविंद सिंह पर पूरी साजिश रचने का आरोप लगाया। आरोपी बुआ ने मीडिया से उस वक्त कम ही बोला लेकिन अपने बयान में उसने कहा कि "जल्दी जेल से आऊंगी और फिर बताऊंगी...." मीडिया से धक्कामुक्की के बीच हुई बातचीत में बुआ ने गंभीर आरोप लगाए। उसने बीजेपी के दो बड़े नेताओं के भी नाम तक बता दिए।

जेल से आकर जल्द करूंगी पूरा खुलासा: बुआ
बता दें कि बुआ के बयान ने जिले का राजनितिक पारा बढ़ा दिया है। रेप के आरोप में एक माह से जेल में बंद पूर्व सपा नेता नवाब सिंह यादव समेत दोनों आरोपियों को मेडिकल के बाद फिर से जेल भेज दिया गया है, लेकिन अब इंतजार है बुआ के जेल से बाहर आने का जब वो जेल से बाहर आकर खुलासा करेगी।

सहआरोपी पीड़िता की बुआ-नीलू यादव से पूछताछ पूरी
वहीं कन्नौज के सीओ सिटी कमलेश कुमार ने बताया कि आरोपी नीलू यादव कोर्ट में हाजिर हुआ था। नीलू यादव से पूछताछ करनी थी  क्योंकि ये पैसों के लेन देन का मामला है, इसलिए दोनों को आमने- सामने बैठाकर ये पूछताछ की गई। इसके चलते कोर्ट से पीसीआर मांगी गई थी, जो एक विधिक प्रक्रिया है। कई साक्ष्य मिले है, जिनको विवेचना में शामिल किया जाएगा... पीसीआर की कार्यवाही पूरी हो चुकी है। पीड़िता की सह-आरोपी बुआ की ओर से साजिश रचने में बीजेपी जिलाध्यक्ष वीर सिंह पर लगाए गए हैं। इस आरोप के सवाल के जवाब में सीओ सिटी कमलेश कुमार ने कहा कि आरोपी बुआ पहले भी किसी और पर आरोप लगा रही थी। पुलिस के पास वैज्ञानिक सबूत है.... पुलिस आरोपी बुआ के आरोप की भी जांच करेगी।

कन्नौज में नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म का मामला
बता दें कि ये मामला 11 अगस्त 2024 की रात का है, जब पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव पर किशोरी से दुष्कर्म का आरोप लगा था। पुलिस ने नवाब सिंह को उसी वक्त गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद पीड़िता की बुआ को भी पुलिस ने सह आरोपी बनाते हुए 21 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया था।  इस मामले में नवाब सिंह यादव के छोटे भाई नीलू यादव को सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने और पीड़िता की बुआ के परिचित के खाते में रुपयों के ट्रांजेक्शन से जुड़े मामले में आरोपी बनाया गया था... बाद में नीलू यादव ने पुलिस के सामने सरेडर कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static