कानपुर: 4 साल की बच्ची रोते हुए मां से बोलीं- मम्मा वैन वाले अंकल बैड टच करते हैं... देते हैं चॉकलेट और टॉफी

punjabkesari.in Monday, Sep 13, 2021 - 02:33 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां स्कूल से घर लौट रही 4 वर्षीय बच्ची के साथ वैन चालक ने 11 और 12 सितंबर को दो दिन लगातार अश्लील हरकतें की। जिसके बाद घर पहुंची बच्ची तो मां को देख रोने लगी। मां के पूछे जाने पर बच्ची ने बताया कि वैन वाले अंकल बैड टच करते हैं और इसके बदले में वह उसे चॉकलेट और टॉफी देते हैं। जिसके बाद मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। मां ने फौरन फोन पर बच्ची के पिता को इसकी जानकारी दी। शनिवार को परिजनों ने कोहना थाने में वैन चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने रविवार को आरोपी वैन चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

रास्ते में गाड़ी रोककर वैन चालक करता था अश्लील हरकतें
बता दें कि स्वरूप नगर के एक नामी अपार्टमेंट में रहने वाले निजी कंपनी के अधिकारी की 4 साल की बेटी रानी घाट के पास एक स्कूल में पीजी की छात्रा है। बच्ची की मां के बताया कि पिछले सप्ताह ही उन्होंने बेटी का स्कूल में एडमिशन कराया था। स्कूल से बेटी को लाने व ले जाने के लिए विष्णुपुरी के रहने वाले वैन चालक राजेश कुमार उर्फ राकेश को लगाया था। मासूम बच्ची ने बताया कि वैन चालक राजेश रास्ते में गाड़ी रोककर उसके साथ अश्लीलता करते हैं। जिसके बाद गुस्से से आग-बबूला हुए परिजनों ने कोहना थाने में वैन चालक राजेश के खिलाफ छेड़खानी व पाक्सो एक्ट की धारा में एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने रविवार को आरोपित चालक को नवाबगंज में बीमा चौराहे के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

गुड टच और बैड टच की एजूकेशन ने मासूम को बचाया
जानकारी अनुसार बच्ची को उसके माता-पिता ने पहले से ही गुड टच और बैड टच के बारे में शिक्षा दे रखी थी। जिसके तहत वैन चालक के अश्लील हरकत करने के तुरंत बाद ही उसने अपनी मां को बताया कि वैन वाले अंकल उसके साथ बैड टच करते हैं। इसी के चलते आरोपी वैन चालक की करतूत उजागर हो सकी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static