कानपुर: नदी में नहाने गए युवक की डूब कर मौत, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2020 - 01:08 PM (IST)

कानपुर: जनपद से एक सनसनी घटना सामने आई है। जहां पर युवक अपने चार दोस्तों के साथ गंगा में स्नान करने के लिए गया था। नहाते समय पानी के तेज बहाव में आ गया जिससे युवक की डूब कर मौत हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की की मदद से युवक की तलाश शुरू कर दी। काफी मेहनत के बाद युवक को नदी से निकाला गया। वहीं घटना की जानकारी परिजनों को दी गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ  है। पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान शशांक उर्फ गोलू भदौरिया के तौर पर हुई है।

मृतक के साथियों के मुताबिक ड्योढ़ी घाट पहुंचे और गंगा में स्नान करने लगे, इसी बीच गोलू कुछ अधिक गहराई में चला गया और डूबने लगा। इस पर साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वह जब खुद डूबने लगे तो किसी तरह से बाहर निकले और मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगे। युवकों की आवाज़ सुन आस-पास के लोग घाट पर पहुंचे तब तक युवक लापता हो चुका था।

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पर पहुंची पुलिस युवक को खोजने के लिए गोताखोरों को बुलाया और जाल डलवाकर युवक की तलाश तेज कर दी। करीब दो घंटे बाद युवक के बाद युवक का शव को बरामद कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Edited By

Ramkesh