कानपुर कांड को लेकर निशाने पर योगी सरकार, प्रियंका बोलीं- यूपी में एक नया गुंडाराज

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 12:10 PM (IST)

लखनऊः कानपुर में अपहरण के बाद हुई हत्या ने यूपी की खोखली कानून-व्यवस्था की जमकर धज्जियां उड़ाई हैं। वहीं इस मामले पर अब यूपी की सियासत तेज हैं। इस मुद्दे को लेकर विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है। इसी कड़ी में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा करने का प्रयास किया है।

अपहृत संजीत की हत्या पर प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा कि उप्र में कानून व्यवस्था दम तोड़ चुकी है। आम लोगों की जान लेकर अब इसकी मुनादी की जा रही है। घर हो, सड़क हो, ऑफिस हो कोई भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करता। विक्रम जोशी के बाद अब कानपुर में अपहृत संजीत यादव की हत्या। पुलिस ने किडनैपर्स को पैसे भी दिलवाए और उनकी हत्या कर दी गई। एक नया गुंडाराज आया है, इस जंगलराज में कानून-व्यवस्था गुंडों के सामने सरेंडर कर चुकी है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के कानपुर के बर्रा अपहरण मामले में दर्दनाक सच्चाई सामने आई है। जहां बदमाश अपहरणकर्ताओं ने फिरौती की रकम मिलने के बाद भी अपह्त संजीत यादव की हत्या कर दी है। वहीं किडनैप बेटे की मौत की खबर सुनकर पीड़ित परिवार ने कहा है कि अब हम आत्मदाह करेंगे।

Tamanna Bhardwaj