Kanpur Crime: मौलाना ने छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल; गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2023 - 02:47 PM (IST)

Kanpur Crime: उत्तर प्रदेश के कानपुर में गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। बिठूर के एक मौलाना ने नशीला पदार्थ खिलाकर छात्रा के साथ मदरसे में रेप किया। इसके बाद अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करके यौन उत्पीड़न करता रहा। मौलाना की हरकतों से तंग होकर छात्रा ने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद परिजनों ने मौलाना के खिलाफ बिठूर थाने में रेप की एफआईआर दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक मौलाना कारी मोहम्मद अहमद अपने घर में ही मदरसा चलाता है। मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा ने 2018 में मदरसा छोड़ दिया था लेकिन मौलाना उसे मदरसे में काम करने के बहाने से बुलाता और उसके साथ अश्लीलता करता था। आरोप है कि 22 जनवरी 2022 को मौलाना ने पत्नी के बीमार होने का बहाना बनाकर घर में खाना बनाने के बहाने बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करके अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 17 मई 2023 को मौलाना ने घर बुलाकर फिर से दुष्कर्म किया। मौलाना की हरकतों से आजिज होकर छात्रा ने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद परिजनों ने सोमवार को मौलाना के खिलाफ बिठूर थाने में रेप की एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की मांग की।

एडीसीपी लखन यादव ने बताया की बिठूर थाना क्षेत्र की एक पीड़िता ने मुकदमा दर्ज करवाया है।  जिसमे उसने बताया की क्षेत्र के ही मदरसे के मौलाना कारी मोहम्मद अहमद ने उसके साथ दुष्कर्म किया और विडियो बनाया है। जिसके बाद पीड़िता की तहरीर पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपी मौलवी की तलाश शुरू की गई। जिसके बाद बिठूर पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है। मौलाना ने पुलिस की पूछताछ में घटना को स्वीकार किया है।

Content Writer

Mamta Yadav