कानपुर देहात: मोदी व योगी सरकार पर जमकर बरसे अखिलेश, कहा- 2024 के लोकसभा चुनाव में कनौज लोकसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

punjabkesari.in Friday, Oct 13, 2023 - 04:21 AM (IST)

Kanpur Dehat, (फरदीन खान): उत्तर प्रदेश के जनपद अध्यक्ष कानपुर देहात एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कार्यक्रम में शिरकत करते हुए जनता को संबोधित किया। जनता ने अखिलेश यादव का स्वागत करते हुए अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे भी लगाए। पत्रकारों के सवालों पर अखिलेश यादव ने कहा की इस बार पीएम बीजेपी का नहीं होगा। बीजेपी ने संविधान के साथ-साथ लोकतंत्र भी खत्म कर दिया है। बेरोजगारी महंगाई बिजली दर की बढ़ोतरी से जनता परेशान है 2024 के लोकसभा चुनाव में गटबंधन को 80 सीटे जनता जिताने जा रही है।

बता दें कि कानपुर देहात के रसूलाबाद क्षेत्र के नैला कटरा गांव में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पत्रकारों के सवालों पर कहा की आने वाले समय में सभी ने तय कर लिया कि गठबन्धन को लड़ना है इस लिए गठबन्धन तैयार हुआ है। जनता बीजेपी को उत्तर प्रदेश की 80 में 80 सीटे हराने जा रही है। क्योंकि जनता महसूस करती है बीजेपी के लोगों ने धोखा दिया है। महंगाई बढ़ा दी, खेतों में धान की फसल खड़ी हुई है, इन लोगों ने एक भी धान खरीदने की व्यवस्था नहीं की है। सरकारी खरीद कहां होगी यह भी इंतजाम नहीं किया है बिजली महंगी कर दी बिजली आ भी नहीं रही। जो सुविधा समाजवादी ने दी थी एंबुलेंस वह खराब कर दी, सीएससी में लोग आकर चले जा रहे है ना दवाई मिल रही है ना इलाज मिल रहा है जो काम हुआ था वह ऐसे ही है यह समाजवादियों की देन है। जो गठबंधन बना है गठबंधन जनता का पीडीए है वह सफाया करेगा।

उन्होंने कहा कि जाति जनगणना हो संविधान के तहत सबको सम्मान मिले। गठबन्धन का पीएम कोई बड़ा सवाल नहीं है पीएम कोई भी हो सकता है। लेकिन बीजेपी का पीएम नहीं होगा वही इस बार  समाजवादियों ने बनाया इन्होंने बर्बाद कर दिया तीन सेट लगाकर के आखिरकार बीजेपी कौन सी नाकामी छुपाना चाह रही थी। इन लोगों ने हर अच्छी चीज को बर्बाद कर दिया हर अच्छी चीज खराब कर दी आप रसूलाबाद में बैठे हो बताओ बिजली कितने घंटे आती है बिजली समाजवादियों ने बनाई जो सब स्टेशन समाजवादी बनवाई वह इनमें नहीं बनवाया पीडीए उन्हें उठना नहीं देगा एक दम उन्हें चित कर देगा। पीडीए का दाव ऐसा दाव है जो चरखा लगाकर के सामने नहीं आ रहा है किस दिशा में जाए कन्नौज लोकसभा ने महसूस किया है जो विकास समाजवादी की सरकार में हुआ था यह तो खाली आ रहे हैं, आएंगे फोटो खिंचवाएंगे इनका विकास बातों में है इनका काम बातों में है उनके पहनावे से ही पता लग जाता है कि बहुत बड़े लोग हैं यह कन्नौज भी हम ऐतिहासिक वोटो से जीतेंगे।

Content Writer

Mamta Yadav