कानपुर देहात: शादी से लौट रही कार अनियंत्रित होकर नाले में पलटी, 6 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 05, 2024 - 09:24 AM (IST)

Kanpur Dehat: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में सोमवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी की मदद से कार को बाहर निकलवाया। इस हादसे में 2 बच्चे भी घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए कानपुर भेजा गया है।

सड़क हादसे में 6 का दर्दनाक मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ये भीषण सड़क हादसा सोमवार सुबह सिकन्दरा-संदलपुर मार्ग में जगन्नाथपुर गांव के पास हुआ। हादसे का शिकार हुए सभी लोग इटावा के फूक गांव से तिलक समारोह से वापस लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि बारिश की वजह से सड़क पर फिसलन हो गया था। कार जैसे ही जगन्नाथपुर पहुंची तो अचानक से अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई।

JCB की मदद से बाहर निकाली गई कार
बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी टीम सहित मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल पर जेसीबी बुलाई और उसी की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला। जिसके बाद कार सवार सभी लोगों को अस्पताल ले जाया गया। जहा पर डॉक्टरों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के अलावा 2 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही थी जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि कार में सवार लोग डेरापुर के मुर्रा गांव और शिवराजपुर गांव के रहने वाले थे।

हादसे में इन लोगों की हुई मौत
डॉक्टरों ने मुरर के कार चालक विकास (42), खुशबू (17), प्राची (13), संजय उर्फ संजू (55), गोलू (16) और प्रतीक (10) को मृत घोषित कर दिया। वहीं मुरर गांव के विराट 18) व वैष्णवी (16) का इलाज चल रहा है। एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि हादसे की सूचना प्राप्त हुई थी। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर 2 बच्चों को ग्रामीणों की मदद से बचा लिया गया है। गाड़ी में सवार अन्य 6 लोगों को उपचार हेतु सीएचसी सिकन्दरा ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Content Editor

Anil Kapoor