Kanpur Dehat: पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत और 4 गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Thursday, Nov 23, 2023 - 10:40 AM (IST)

Kanpur Dehat: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में गुरुवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां ड्राइवर को झपकी आने के कारण तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस राहत बचाव कार्य के साथ-साथ मामले की जांच में भी जुटी हुई है।

कार के पेड़ से टकराने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के कानपुर में कानपुर देहात इलाके के गजनेर क्षेत्र में गुरुवार तड़के एक तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गयी तथा 5 अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गजनेर थाना क्षेत्र के भैथाना गांव निवासी जय सिंह (28) अपनी बहन प्रिया समेत नौ रिश्तेदारों को औरैया के बिधूना से लेकर आ रहा था। तड़के करीब साढ़े तीन बजे गजनेर क्षेत्र में कार एक पेड़ से जा टकरायी। उन्होंने बताया कि इस हादसे में जय सिंह, उसकी बहन प्रिया (35), दादी रन्नो देवी (75) और भतीजी प्रिया (14) की मौत हो गयी।

झपकी आ जाने की वजह से कार पेड़ से टकरा गई: चालक प्रदीप
सूत्रों ने बताया कि इस दुर्घटना में कार सवार पांच अन्य लोग भी गम्भीर रूप से घायल हो गये। उन्हें कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि जय का इसी महीने 28 तारीख को विवाह था और वह बुधवार रात अपनी बहन प्रिया और कुछ अन्य रिश्तेदारों को लेने के लिये औरैया जिले के बिधूना गया था। वह उन्हें लेकर लौट रहा था, तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। दुर्घटना में घायल हुए कार चालक प्रदीप ने पुलिस को बताया कि उसे झपकी आ जाने की वजह से कार पेड़ से टकरा गयी। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिये हैं। 

ये भी पढ़ें:- 

युवक के प्रपोजल को लड़की ने किया रिजेक्ट तो लड़के ने उड़ेल लिया पेट्रोल और फिर...
आजकल के युवाओं पर मोहब्बत का नशा इस कदर हावी हो रहा है कि वह अपनी मान मर्यादाओं को दरकिनार कर किसी भी हद तक गुजरने को तैयार हैं। जिसका एक उदाहरण रायबरेली जनपद के ऊंचाहार में देखने को मिला। जहां गैर जनपद हरदोई निवासी धीरज ने सोशल मीडिया पर हुई मोहब्बत को शादी में बदलने के लिए प्रेमिका के घर जा पहुंचा और मना करने पर प्रेमिका के घर के बाहर ही तरल पदार्थ डालकर स्वयं को आग लगा ली। फिलहाल धीरज का इलाज स्थानीय चिकित्सालय से रेफर करने के बाद जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

Content Editor

Anil Kapoor