Kanpur Dehat: नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार, लंबे समय से पुलिस कर रही थी तलाश

punjabkesari.in Tuesday, Sep 12, 2023 - 10:00 PM (IST)

Kanpur News, (फरदीन खान): उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात में गांव के ही दबंग युवक ने एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने आज दोपहर मंगलवार को धर दबोचा फिर उसे गिरफ्तार करके न्यायलय के समक्ष्य पेश करके जेल भेज दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी मुखबिर से मिली सूचना के बाद ही पुलिस कर पाई है। मामले में पुलिस लंबे समय से आरोपी की तलाश कर रही थी। आरोपी के रिश्तेदारों से लेकर मिलने वालों तक पुलिस लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन पुलिस के हाथ नाकामी ही लग रही थी। लेकिन मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के थाना मंगलपुर क्षेत्र का है। जहां पर वहीं की रहने वाले एक पीड़ित व्यक्ति ने 8 सितंबर को थाने में लिखित तहरीर देते हुए पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ ग्राम भन्देमऊ मंगलपुर में रहने वाले राजाराम ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं कहीं मुह खोलने पर पीड़ित को जान से मारने की धमकी देते हुए मौकाए वारदात से फरार हो गया था। वहीं मंगलपुर थाने की पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर धारा 376(3)/506 व 5(जे)(2)/6 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से फरार चल रहा था।

इस पूरे मामले में थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि आज दिन मंगलवार को मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए आरोपी राजाराम को संदलपुर के मंगलपुर मार्ग पर ग्राम भन्दमेऊ तिराहा के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी राजाराम को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस आरोपी की काफी लंबे समय से तलाश कर रही थी।

Content Writer

Mamta Yadav