कानपुर मुठेभड़ः प्रियंका बोलीं- कानून-व्यवस्था बिगड़ चुकी, भयावह घटना के बाद सख्त कार्रवाई करें योगी

7/3/2020 11:11:31 AM

लखनऊः उत्तर प्रदेश के कानपुर में हिस्ट्रीशीटर बदमाश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया। जिसमें एक पुलिस उपाधीक्षक समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए, जबकि 7 घायल हैं। इस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार का घेराव किया है।

प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा कि बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें यूपी पुलिस के सीओ, एसओ सहित 8 जवान शहीद हो गए। यूपी पुलिस के इन शहीदों के परिजनों के साथ मेरी शोक संवेदनाएं। यूपी में कानून व्यवस्था बेहद बिगड़ चुकी है, अपराधी बेखौफ हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने आगे लिखा कि आमजन व पुलिस तक सुरक्षित नहीं है। कानून व्यवस्था का जिम्मा खुद सीएम के पास है। इतनी भयावह घटना के बाद उन्हें सख़्त कार्यवाही करनी चाहिए। कोई भी ढिलाई नहीं होनी चाहिए।

बता दें कि कानपुर में अपराधियों के साथ हुई मुठभेड़ में एक पुलिस उपाधीक्षक सहित यूपी पुलिस के 8 कर्मी शहीद हो गए। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि 2 और 3 जुलाई की मध्य रात्रि को चौबेपुर पुलिस थाने के अंतर्गत दिकरू गांव में पुलिस का दल आदतन अपराधी विकास दुबे को गिरफ्तार करने जा रहा था। उसी दौरान मुठभेड़ हो गई।अधिकारियों ने बताया कि पुलिस का एक दल अपराधी के ठिकाने के पास पहुंचने ही वाला था। उसी दौरान एक इमारत की छत से पुलिस दल पर अंधाधुंध गोलीबारी की गई जिसमें पुलिस उपाधीक्षक एस पी देवेंद्र मिश्रा, तीन उप निरीक्षक और चार कॉन्स्टेबल मारे गए।


Tamanna Bhardwaj

Related News