कानपुर: सड़क हादसे में कार सवार चार स्टूडेंट समेत पांच की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 12:47 PM (IST)

कानपुर  (प्रांजुल मिश्रा): उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में सोमवार सुबह एक हादसा हो गया जिसमें पांच लोगों की मौत दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद कानपुर-इटावा एलिवेटेड हाईवे पर लंबा जाम लग गया। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव शुरू किया।

मरने वालों में दो छात्र और दो छात्राएं शामिल
स्थानीय पुलिस के मुताबिक घटना की जानकारी होते ही अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत से क्रेन की सहायता से गाड़ियों को आगे पीछे कर कार को काटकर शवों को निकला। हाईवे पर भौंती ढाल पर आगे चल रहे खाली डंपर द्वारा अचानक ब्रेक मारने पर पीछे चल रही आल्टो कार उसमें टकराई । इसके बाद पीछे से आ रहे सरिया लदे ट्राला द्वारा टक्कर लगने पर कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर दोनों गाड़ियों के बीच फंस गई। जिसमें दबकर पीएस‌आइटी के दो छात्रों, दो छात्राओं और चालक समेत पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई।

मृतक कार से जा रहे थे कॉलेज
डीसीपी पश्चिम राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान प्रतीक सिंह व सतीश, छात्राएं आयुषी पटेल व गरिमा त्रिपाठी चालक सनिगवां कालोनी निवासी विजय साहू के रूप में हुई। सभी कार से कॉलेज जा रहे थे। गाड़ियों को हटाकर जाम खुलवाया गया। मौके पर घटना के संबंध में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

मौके पर पांच लोगों की मौत
हाईवे के ढाल से उतरते ही आगे चल रहे खाली डंपर ने तेजी से ब्रेक मार दिए, जिससे पीछे चल रही कार उसमें जा घुसी इसके बाद कार के पीछे चल रहा सरिया लदा हुए ट्राला भी पीछे से  टकरा गया। जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर पिचक गई और दोनों के बीच फंस गई। जिससे उसमें सवार पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static