कानपुर: CCTV कैमरे में कैद हुई लड़की, शादी के दौरान चुराया नोटों से भरा बैग

punjabkesari.in Monday, Dec 02, 2019 - 03:56 PM (IST)

कानपुर: जिले के नौबस्ता इलाके में गुरूवार देर रात एक शादी समारोह में उस वक्त अफ़रा-तफ़री का माहौल पैदा हो गया जब एक युवती बैग में रखे साढे़ तीन लाख रुपए लेकर फरार हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया। जिसके दौरान पुलिस को फुटेज में एक पिंक जैकेट और ब्लू जींस पहनी युवती नोटों से भरा बैग लेकर जाती हुई नजर आ रही है।

बता दें कि नौबस्ता में रहने वाले सौरभ प्रसाद बेंगलुरू में एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर तैनात हैं। किदवई नगर स्थित एक होटल में बीते गुरूवार को शादी थी। जिसके दौरान ए.के शर्मा चेयर पर बैठे थे और उनके बगल में एक छोटा सा लड़का युवती के साथ था, तभी शर्मा नोटों से भरा बैग अपने पीछे रख लेते हैं। कुछ ही दूरी पर बैठी युवती उन पर लगातार नजर रखे हुए थी। जैसे ही उनका ध्यान बैग से इधर उधर होता है। वो युवती कुर्सी से उठती है और बड़ी ही आसानी से उनके पीछे से बैग निकालकर तेजी के साथ वहां से निकल जाती है।

ए.के शर्मा का जब ध्यान बैग पर जाता है तो नोटों से भरा बैग गायब था। वो हैरान रह जाते हैं और इधर-उधर बैग को तालाश करने लगते हैं। बैग का पता ना लगने पर लड़के पक्ष ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की और सीसीटीवी चेक की तो पूरी घटना सामने आ गई।

किदवई नगर इंपेक्टर ने बताया कि एक शादी समारोह में चोरी की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। जिसके बाद सीसीटीवी निकलवाए गए हैं जिसमें नजर आ रहा है कि होटल में पिंक जैकेट और ब्लू जींस पहने एक युवती ने इस घटना को अंजाम दिया है। फुटेज के अधार पर युवती की तलाश की जा रही है।

Ajay kumar