Kanpur: देरी से आने पर पति ने पूछा सवाल, गुस्साई पत्नी ने मारपीट के बाद चेहरे पर फेंक दिया तेजाब

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 04:10 PM (IST)

कानपुर (अंबरीश त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर मामूली विवाद के चलते एक पत्नी ने पति के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। इस एसिड अटैक के बाद पति का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया और पति दर्द से तड़पने लगा। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पति को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः Lucknow: भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने की मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात, CM ने कुछ अलग अंदाज से शेयर की तस्वीरें

बता दें कि यह पूरा मामला जिले के कलक्टरगंज थाना क्षेत्र का है। जहां पर कूपरगंज इलाके में रहने वाले एक पति पत्नी का किसी बात को लेकर मामूली झगड़ा हो गया। जिसके बाद पत्नी ने पति पर तेजाब फेंक दिया। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए उर्सला इमरजेंसी में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत में सुधार होने के बाद उसको डिस्चार्ज कर दिया गया। इसके बाद पति ने पुलिस को तहरीर देते हुए अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया और पूछताछ शुरू की।

यह भी पढ़ेंः Lucknow: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर CM योगी ने दी श्रद्धांजलि, प्रतिमा पर फूल अर्पित कर किया याद

छोटी सी बात से शुरू हुआ था झगड़ा
पीड़ित डब्बू गुप्ता ने बताया कि बीते शनिवार रात 12.30 बजे उसकी पत्नी बाहर से आई थी। तभी मैंने अपनी पत्नी पूनम से पूछा कि इतनी देर से कहां थी? इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई और बात हाथापाई तक आ गई। इस बात पर पूनम आग बबूला हो गई और चिल्लाने लगी। इसके बाद पत्नी ने आपा खोया और पति की मारपीट शुरू कर दी। अपने आप को बचाने के लिए पति ने भी हाथ चलाए। यह मामूली विवाद इतना आगे बढ़ गया की पत्नी ने पति को धक्का देकर बाथरूम में रखी एसिड की बोतल उठा लाई और उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पूनम पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और आगे की कार्रवाई शुरू की है। 

Content Editor

Pooja Gill