कानपुर में तैनात IPS सुरेंद्र कुमार दास ने किया आत्महत्या का प्रयास, हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 05:06 PM (IST)

कानपुरः कानपुर में तैनात आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है। अस्पताल में सभी अधिकारी पहुंच गए हैं।

रीजेंसी अस्पताल के सीएमएस राजेश अग्रवाल ने बताया कि आईपीएस सुरेन्द्र दास की हालत में कोई सुधार नहीं है। मुम्बई के डॉक्टर प्रणव ओझा की सलाह पर इलाज चल रहा है। अगर जरूरत पड़ी तो चार्टर्ड प्लेन से डॉ. ओझा को बुलाया जाएगा। फिलहाल अगला मेडिकल बुलेटिन गुरुवार सुबह जारी होगा। 
2014 बैच के आईपीएस अधिकारी ने पारिवारिक कलह के चलते यह कदम उठाया है। वह काफी परेशान थे। सुरेंद्र मूलत: बलिया के निवासी हैं। उनके पिता लखनऊ में ही रहते हैं। पुलिस अधिकारी ने इलेक्ट्रिक इंजीनियरिंग में बीटेक किया है। उनका ट्रांसफर बीते महीने ही कानपुर में हुआ था। उनकी पत्नी कानपुर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर हैं। 

गौरतलब है कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राजेश साहनी ने अपने कार्यालय में खुद अपनी कनपटी पर गोलीमार ली थी। साहनी 1992 बैच के प्रांतीय पुलिस सेवा के अधिकारी थे।

Deepika Rajput