Kanpur Murder Case: 7 साल पढ़ाया फिर उसी की ले ली जान, अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर ट्यूशन टीचर ने रची थी हत्या की साजिश

punjabkesari.in Wednesday, Nov 01, 2023 - 12:36 PM (IST)

Kanpur Murder Case: UP के कानपुर जिले में हुई कपड़ा कारोबारी के बेटे कुशाग्र की हत्या मामले में पुलिस ने उसकी ट्यूशन टीचर और उसके 2 साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि ट्यूशन टीचर ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कुशाग्र की हत्या की साजिश रची और फिर बॉयफ्रेंड से ही उसकी हत्या करवा दी। कुशाग्र की हत्या के बाद परिवार में मातम छा गया है। परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।



कुशाग्र की ट्यूशन टीचर रचिता उसे पढ़ाने उसके घर जाती थी। बताया जा रहा है कि वह प्ले ग्रुप से कुशाग्र को पढ़ा रही थी। रचिता को कुशाग्र के घर से अच्छी फीस मिलती थी, इसलिए जब उसने कुशाग्र को पढ़ाना छोड़ा तो उसके छोटे भाई को पढ़ाना शुरू कर दिया। इन्हीं पैसों से उसने स्कूटी खरीदी थी और फिर इसी स्कूटी से रचिता का सच पुलिस के सामने आया। दरअसल, बीते सोमवार को रचिता ने अपने बॉयफ्रेंड प्रभात और एक अन्य साथी के साथ मिलकर कुशाग्र की हत्या की प्लानिंग की। इसके बाद वह किसी बहाने से कुशाग्र को बुलाकर अपने घर ले गई। जहां तीनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें.....
- सउदी अरब से वीडियो कॉल पर पति ने बोला तलाक.. तलाक.. तलाक, जानिए क्या है पूरा मामला
यूपी के पूर्व जदयू सांसद धनंजय सिंह सहित कई कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला



वहीं, देर शाम को हत्या के बाद रचिता ने अपनी स्कूटी प्रभात को देकर उसके घर 30 लाख की फिरौती वाला लेटर भिजवाया। इसी दौरान कुशाग्र की बिल्डिंग के नीचे मौजूद एक ग्राड को प्रभात और उसके साथी ने लेटर घर में पहुंचाने के लिए कहा। दोनों की बातों से ग्राड को उन पर शक हुआ तो ग्राड ने स्कूटी का नंबर नोट कर लिया। इसके बाद लेटर घरवालों को दे दिया। वहीं, जांच में जुटी पुलिस को स्कूटी के नंबर से ट्यूशन टीचर का पता चला। जब उससे पूछताछ की गई तो पुलिस को उस पर शक हुआ। जिसके बाद पुलिस ने रचिता से सख्ती से पूछताछ की तो हत्याकांड का खुलासा हो गया। बता दें कि आचार्य नगर निवासी सूरत के एक बड़े कारोबारी मनीष कनोडिया के बेटे कुशाग्र (16) की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। कुशाग्र सोमवार शाम 4 बजे से रहस्यमय तरीके से लापता है। वह घर से कोचिंग के लिए निकला था लेकिन फिर घर नहीं लौटा था। 

Content Editor

Harman Kaur