Kanpur News: मोबाइल चोरी की योजना बना रहे 4 लुटेरे हुए गिरफ्तार, दिल्ली-नागपुर जैसे बड़े शहरों में घटना को देते थे अंजाम

punjabkesari.in Friday, Aug 18, 2023 - 03:57 PM (IST)

Kanpur News, (अंबरीश त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश में कानपुर की कमिश्नरेट पुलिस को शुक्रवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल, डकैती की योजना बना रहे 4 शातिर मोबाइल लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी आरोपी अलग-अलग थाना क्षेत्रों के रहने वाले हैं।

बता दें कि पकड़े गए सभी आरोपी कानपुर शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। जिनके पास से लूट के पांच मोबाइल फोन, 5 हजार रुपये, दो तमंचा 12 बोर व 4 जिंदा कारतूस 12 बोर के 12 चाकू भी बरामद किए गए हैं। पुलिसिया पूछताछ में उन्होंने बताया कि यह एक अपराधियों का अंतरराज्यीय संगठित गिरोह है। जो राजधानी दिल्ली नागपुर जैसे बड़े शहरों में लोगों के मोबाइल लूटकर उन्हें सस्ते दामों में बेचा करते हैं।  
 
डीसीपी पश्चिम विजय ढुल ने बताया कि कानपुर में भी सचेंडी थाने के आसपास हाईवे पर ट्रक वालों को अपनी मजबूरी का हवाला देते हुए मोबाइल को आधे दामों में बेचा करते थे। इसकी शिकायत बीते कुछ समय से पुलिस को मिल रही थी। पुलिस ने जाल बिछाते हुए इन सभी चोरों को धर दबोचा, जबकि इनका एक साथी मो० सलमान पुलिस की गिरफ्त से बाहर है,  जिसकी गिरफ़्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है।

Content Writer

Mamta Yadav