Kanpur News: बजरंग दल ने हिंदू लड़कियों को मुफ्त में दिखाई 'द केरला स्टोरी'  थियेटर में लगे जय श्रीराम के नारे

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 06:53 PM (IST)

कानपुर: देश भर में हिन्दी फिल्म द केरला स्टोरी को लेकर सियासत लगातार जारी है। इसी कड़ी में बजरंग दल संगठन के द्वारा ऐलान किया गया था कि कानपुर शहर में लड़कियों को मुफ्त में सिनेमा हॉल में द केरला स्टोरी फिल्म दिखाई जाएगी। इसके लिए हॉल भी बुक कर दिया गया था। रविवार को भारी संख्या में हिंदू लड़कियों और हिंदू धर्म के लोगों ने फिल्म देखी।  इस दौरान पूरा थियेटर जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा। ,बजरंग दल के जिला संयोजक कृष्णा तिवारी ने बताया कि निर्णय लिया गया था कि शहर के बालिका स्कूलों के बाहर पोस्टर के माध्यम से मुफ्त में फिल्म देखने के लिए हिंदू बहनों को प्रेरित किया गया था।



उन्होंने बताया कि हिंदू बहनों को फिल्म दिखाने के पीछे मकसद है की जो लव जिहाद के मामले हो रहे है। उससे हिंदू बहने सावधान और जागरूक हो। जिससे किसी हिन्दू बहन के साथ ऐसी घटना न हो। वहीं फिलम देकर निकली कनिष्ठा चौधरी ने बताया की लड़कियों को संग सहेलियां आसिफा जैसा काम कर रही है। इसलिए भारत देश की नदियों से अपील है कि केरला मूवी जरूरी से जरूर देंखे।

ये भी पढ़ें:- Kanpur News: कानपुर में अवैध टेलीफोन एक्सचेंज संचालित करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो आरोपी गिरफ्तार

Kanpur News: उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) ने अवैध टेलीफोन एक्सचेंज संचालित करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। एटीएस द्वारा जारी बयान के अनुसार, उत्तर प्रदेश एटीएस को कई दिनों से कानपुर महानगर में इंटरनेशनल गेटवे को बाईपास कर विदेश से आने वाली अन्‍तर्राष्‍ट्रीय कॉल्स को अवैध टेलीफोन एक्‍सचेंज के जरिये लोकल कॉल्‍स में परिवर्तित करने की सूचना मिल रही थी।

Content Writer

Ramkesh