Kanpur News: ‘मामा-भांजे’ रेस्टोरेंट पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का हंगामा, वेज बिरयानी और कवाब में मीट मिलाने का आरोप...!

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 12:09 AM (IST)

Kanpur News, (प्रांजुल मिश्रा): उत्तर प्रदेश में कानपुर के किदवई नगर स्थित "मामा-भांजे" रेस्टोरेंट में सोमवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा हंगामा किया गया। कार्यकर्ताओं का आरोप था कि रेस्टोरेंट में परोसी जा रही वेज बिरयानी और कवाब में मीट मिलाया जा रहा है। इस सूचना पर बजरंग दल के कई सदस्य रेस्टोरेंट पहुंचे और वहां विरोध प्रदर्शन किया।
PunjabKesari
घटना की जानकारी मिलते ही थाना किदवई नगर की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और रेस्टोरेंट के मालिक से पूछताछ की। रेस्टोरेंट के मालिक ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनके यहां किसी भी प्रकार का मांसाहारी खाना वेज खाने में नहीं मिलाया जाता। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से शांति बनाए रखने की अपील की और कहा कि उचित जांच के बाद ही कोई कदम उठाया जाएगा।
PunjabKesari
हालांकि जानकारी यह भी मिली है कि रेस्टोरेंट का जो मालिक है वह विशेष समुदाय से है, इसलिए बजरंग दल के कार्यकर्ता और ज्यादा हंगामा कर रहे हैं। हालांकि मौके पर पुलिस प्रशासन मौजूद है। आवश्यक कार्रवाई करते हुए पुलिस मामले को शांत करने का प्रयास कर रही है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static