दारोगा ने ACP  के सामने व्यापारी को जड़ा थप्पड़, ACP ने व्यापारियों को दी पुलिस की धमकी.... वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Thursday, Dec 21, 2023 - 12:41 PM (IST)

(अंबरीश त्रिपाठी) Kanpur News: उत्तर प्रदेश का कानपुर पुलिस अपने अच्छे काम बजाय अपने कारनामों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। ताजा मामला सीसामऊ थाना क्षेत्र का है, जहां  ACP के सामने ही एक दारोगा ने व्यापारी को थप्पड़ जड़ दिया। हद तो तब हो गई जब व्यापारी ने इसका विरोध किया  तो ACP ने धमकाते हुए कहा कि यहीं पर अभी तीन थानों की फोर्स खड़ी कर दूंगी। व्यापारी को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद व्यापारियों में रोष है। व्यापारियों का कहना है कि अगर कोई गलती है तो पुलिस कानूनी कार्रवाई करे, लेकिन थप्पड़ क्यों मारा।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मामला सीसामऊ थाना क्षेत्र का है। जहां थाने की पुलिस सीसामऊ बाजार में अतिक्रमण हटाने गई थी। इसी दौरान वहां के व्यापारी के साथ पुलिस की कहासुनी हो गई। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान ACP श्वेता कुमारी सीसामऊ थाने की फोर्स के साथ मौजूद थीं। इसी दौरान एक व्यापारी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई का वीडियो बनाने लगा। पुलिस ने उसे वीडियो बनाने से रोका और उसकी दुकान में घुस गई।

तीन थानों की फोर्स यहीं पर खड़ी कर दूंगी- ACP श्वेता कुमारी
बताया जा रहा है कि व्यापारी ने जब आपत्ति जताई तो सीतामऊ थाने के एक दारोगा ने उसको थप्पड़ मार दिया। व्यापारी ने जब इसका विरोध किया तो वहां पर मौजूद ACP श्वेता कुमारी ने कहा कि तीन थानों की फोर्स यहीं पर खड़ी कर दूंगी। इस दौरान वहां कवरेज करने गए मीडियाकर्मियों को ACP श्वेता कुमारी ने बाहर भागने को कहा। वहीं इसके साथ ही पुलिस वाले मीडियाकर्मियों के साथ भी धक्का-मुक्की करने लगे। मामले की जांच की जा रही है।

Content Editor

Anil Kapoor