Kanpur News: मुक्केबाजी सीख रही नाबालिग प्रशिक्षु ने लगाया गंभीर आरोप-  'सिखाने के बहाने कोच करता है छेड़छाड़'

punjabkesari.in Saturday, Jun 17, 2023 - 03:25 PM (IST)

(अंबरीश त्रिपाठी)Kanpur News: भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष ब्रज भूषण शरण सिंह पर लगा यौन उत्पीड़न का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब कानपुर में एक नाबालिग मुक्केबाज प्रशिक्षु ने ही अपने कोच पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। कानपुर के द स्पोर्ट्स हब में मुक्केबाजी सीख रही छात्रा ने ही कोच पर शारीरिक शोषण को लेकर पुलिस ऑफ कमिश्नर से गुहार लगाई है। मामला ज्यादा तूल ना पकड़े इसलिए द स्पोर्ट्स हब के लोगों ने उसके प्रवेश पर रोक लगा दी है।

'सिखाने के बहाने गलत जगह और गलत तरीके से शरीर को छूते हैं कोच'
आपको बता दें कि स्वरूप पार्क स्थित द स्पोर्ट्स हब में गरीबी रेखा के नीचे के युवा भी अलग-अलग खेल सीखते हैं। जहां पर ग्वालटोली निवासी कक्षा 11वीं की छात्रा मुक्केबाजी सीखने के लिए एक साल से आ रही थी। छात्रा का आरोप है कि यहां के कोच उसके साथ अक्सर छेड़छाड़ करते हैं। सिखाने के बहाने गलत जगह और गलत तरीके से उसके शरीर को छूते हैं। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो कोच ने कैरयर खत्म करने की धमकी दी। छात्रा का कहना है कि कुछ लोग लगातार उसको धमकी दे रहे हैं, जिसकी वजह से वह काफी डरी हुई है।

इतने संगीन प्रकरण को देखते हुए पुलिस भी अब हरकत में आ गई
मिली जानकारी के मुताबिक, छात्रा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि कोच दवाब बनाकर उसके साथ गलत काम करना चाहता है। वह फोन पर उसके साथ अश्लीलता करते हैं जिसकी कॉल डिटेल भी उसके पास पड़ी हुई है। कोच अन्य छात्राओं के साथ भी ऐसा कर चुके हैं। वहीं इतने संगीन प्रकरण को देखते हुए पुलिस भी अब हरकत में आ गई है। संबंधित थाने को आदेश दिया गया है कि पुलिस पीड़िता के घर जाकर उससे बातचीत करने के बाद तहरीर लेकर आवश्यक कार्रवाई करें।

Content Editor

Anil Kapoor