3 बच्चों की मां ने अनाथ होने का ड्रामा कर इंजीनियर से की शादी, फिर लाखों लूटे....4 साल बाद खुला राज

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 12:19 PM (IST)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक तीन बच्चों की मां ने अनाथ होने का ड्रामा कर इंजीनियर से शादी कर ली। फिर घर से लाखों रुपए और जेवर लेकर भाग गई। वहीं, जब इस बात की जानकारी उसके पति को हुई तो उसके होश उड़ गए। छानबीन करने पर पीड़ित को पता कि उसकी पत्नी पहले से शादीशुदा है और उसके 3 बच्चे भी हैं। अब पीड़ित पति ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

जानें क्या है पूरा मामला?
मामला जिले के बजरिया थाना क्षेत्र का है। जहां के निवासी एक इंजीनियर सानू सोनकर ने अपनी पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। पीड़ित पति ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि 2019 में उसकी मुलाकात श्रेया उर्फ प्रीति दुबे से हुई थी। श्रेया एक कंपनी के प्रोडक्ट बेचती थी। इसी दौरान उसकी श्रेया से बातचीत शुरू हो गई। श्रेया ने बताया था कि वह अनाथ है। बातचीत चलती रही और धीरे-धीरे उसे श्रेया से प्यार हो गया। सानू ने बताया कि फिर मैंने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। श्रेया ने हां कर दी और हमारी शादी हो गई।

'मेरे अकाउंट से साढ़े 7 लाख रुपए किए ट्रांसफर....'
पीड़ित ने बताया कि शादी में श्रेया की तरफ से कोई शामिल नहीं हुआ था, लेकिन शादी के बाद ही श्रेया ने धीरे-धीरे मेरे अकाउंट से साढ़े 7 लाख रुपए अपनी मां और रिश्तेदारों के नाम पर ट्रांसफर कर दिए। वहीं, जब मैंने उससे पूछा तो झगड़ा करने लग गई। इसी के चलते 2023 में श्रेया घर से कैश और जेवर लेकर गायब हो गई। जब उसे तलाशने की कोशिश की तो पता चला कि कानपुर के ही कल्याणपुर इलाके में रह रही है। जिसके बाद वह उसके घर गया तो श्रेया और उसके परिजनों ने उसे गालियां देकर वहां से भगा दिया। वहीं, अब सानू ने अपनी पत्नी श्रेया समेत 8 लोगों के खिलाफ बजरिया थाने में मुकदमा दर्ज करा न्याय की गुहार लगाई है।

पत्नी ने कन्नौज में दर्ज कराया दहेज उत्पीड़न का मुकदमा
बताया जा रहा है कि श्रेया ने 26 सितंबर 2023 क कन्नौज के तिर्वा थाने में अपने पति सानू और उसके परिजनों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और देवर के द्वारा छेड़खानी करने का मुकदमा दर्ज कराया हुआ है। इतना ही नहीं अपने पति सानू पर जाति छिपाकर शादी करने का भी आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है।

Content Editor

Harman Kaur