Kanpur News: अजय देवगन स्टाइल में स्टंटबाजी करना शख्स को पड़ा भारी, पुलिस ने काटा 22 हजार का चालान

punjabkesari.in Thursday, Jan 25, 2024 - 10:36 AM (IST)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स ने फिल्मी स्टाईल में 2 स्कॉर्पियो के बोनट पर खड़े होकर रील बनाई है। पुलिस ने इस मामले में अब एक्शन लिया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों गाड़ियों का 22 हजार 500 रुपए का चालान काटा है। इसके साथ ही चेतावनी भी दी गई है कि अगर उन्होंने चालान नहीं भरा तो गाड़ियों को कुर्क कर लिया जाएगा। इन दोनों गाड़ियों पर पहले भी कई चालान पेंड़िंग हैं।

कानपुर के गंगा बैराज का है स्टंट करने का वीडियो
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, स्टंट करने का वीडियो कानपुर के गंगा बैराज का है। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक धार्मिक जुलूस में खतरनाक स्टंटबाजी कर रहा है। यह जुलूस अयोध्या के राम मंदिर में प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन (22 जनवरी) निकाला गया था। गाड़ी पर स्टंटबाजी करने का यह वीडियो akshaysengar.12 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला गया था। इसी तरह की स्टंटबाजी के और भी कई वीडियो इस अकाउंट पर हैं।

पुलिस ने काटा 22 हजार रुपए का चालान
वहीं इस पूरे मामले की जांच कर रहे डीसीपी प्रमोद कुमार का कहना है कि एमवी एक्ट के अंतर्गत दोनों गाड़ियों का चालान किया गया है। अगर चालान का भुगतान नहीं किया गया तो गाड़ी कुर्क कर ली जाएगी। अवैध नंबर प्लेट लगी जिन 2 स्कॉर्पियो पर सवार होकर गंगा बैराज पर स्टंटबाजी की गई, वह अजेंद्र सिंह नाम के शख्स की बताई जा रही हैं।  उल्लेखनीय है कि इन्हीं दोनों स्कॉर्पियो से जानलेवा स्टंट करते हुए एक युवक के वीडियो वायरल हुए थे। वह 'अजय देवगन स्टाइल' में दो चलती हुई गाड़ियों के बोनट पर खड़े होकर भगवा ध्वज लहरा रहा था। बैकग्राउंड में धार्मिक सॉन्ग चल रहा था और शख्स ने धोती पहन रखी थी।

Content Editor

Anil Kapoor