रेप पीड़िता का छलका दर्द, बोली- घर में शौचालय होता तो दरिंदे नहीं कर पाते ऐसी घिनौनी हरकत

punjabkesari.in Sunday, Mar 07, 2021 - 02:33 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक दबंग युवक ने शौच के लिए खेत में गई युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता का कहना है कि घर में शौचालय ना होने के कारण उन्हें शौच के लिए खेतों में जाना पड़ता है। उसने यह भी कहा कि यह सारी घटना घर में शौचालय ना होने के कारण हुई है।

जानकारी मुताबिक पीड़िता शौच के लिए खेत में गई थी। वहां गांव का ही सुबोध नाम का युवक पहले से ही घात लगाकर बैठा था। उसने शौच करने आई युवती को पकड़ लिया और रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। इस वारदात के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। बताया जा रहा है कि इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाला आरोपी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं।

वहीं अस्पताल में अपना इलाज करा रही पीड़िता ने रोते हुए कहा कि घर में शौचालय की सुविधा ना होने के कारण यह घटना हुई। बीड़िता ने बताया कि आरोपी पिछले 6 महीनों से उसके पीछे पड़ा हुआ था। दूसरी तरफ घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने परिवार सहित भागने की कोशिश की, लेकिन रेलवे लाइन के पास ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर डाली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static