कानपुरः नशे का इंजेक्शन लगाकर क्लिनिक में छात्रा के साथ तीन लोगों ने किया गैंगरेप

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 11:49 AM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश में जंगलराज जैसा माहौल है। प्रदेश से लगातार रेप की खबरें सामने आ रही हैं। ताजा मामला कानपुर का है। जहां 10वीं की छात्रा ने डॉक्टर और एक अपरिचित पर रेप का आरोप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि उसे एक क्लीनिक में ले जाकर उसे नशीला इंजेक्शन लगा दिया और रेप किया। पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानिए क्या है मामला?
मामला बिधनू थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव का है। यहां रहने वाली दसवीं की नाबालिग छात्रा 22 नवंबर को अपने कॉलेज जा रही थी। तबी रास्ते में उसे गांव का रहने वाला युवक राज मिला। छात्रा का कहना है कि उसकी तबीयत ठीक नही थी तो राज ने उसे अस्पताल छोड़ने की बात कही। जहां से वह उसे अपने परिचित डॉक्टर के क्लीनिक में ले गया। वहां मौजूद डॉक्टर ने छात्रा की कमर में इंजेक्शन लगा दिया। जिसके बाद छात्रा अर्धबेहोशी की हालत में चली गई, इसके बाद तीन लोगों ने उसके साथ रेप किया।

क्लिनिक में छात्रा के साथ रेप
वहीं जब बेटी स्कूल से घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया। तभी पीड़िता की मां को आरोपी राज मिला। उसने बताया कि आपकी बेटी का तबीयत ठीक नहीं है। जिसके बाद पीड़िता की मां क्लिनिक पहुंची। यहां वह बेटी को घर लेकर गई। पीड़िता को जब होश आया तो उसने आपबीती मां को बताई। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने थाने में आरोपी के शिकायत की, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई
आहत होकर परिजनों ने एसएसपी आवास पर पहुंच कर न्याय की मांग की। एसपी के निर्देशों के बाद तुरंत हरकत में आई पुलिस ने तीनों आरोपियों पर मामला दर्ज किया। पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

एसपी के दखल के बाद हुआ मामला दर्ज
इस बारे में एसपी ग्रामीण प्रद्युमन सिंह ने बताया कि बिधनू थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत की थी कि उसकी बेटी के साथ नशे की हालत में दुष्कर्म किया गया है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर एक युवक को हिरासत में लिया गया है। चूंकि यह मामला 22 नवंबर की है। लिहाजा सभी तथ्य खंगाले जा रहे हैं। अगर बात सही निकली तो आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।





 

Tamanna Bhardwaj