कानपुरः एनकाउंटर में शातिर बदमाश गिरफ्तार, पुलिसकर्मी घायल

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 10:29 AM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश में कानपुर के सीसामऊ क्षेत्र में शुक्रवार तड़के हुई पुलिस मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश घायल हो गया ,जिसे गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला। मुठभेड़ में बदमाश और एक कांस्टेबल भी घायल हुए हैंं।

पुलिस ने बताया कि सीसामऊ थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार आर्य साथी पुलिसकर्मियों के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्ध लोगों को रोकने का प्रयास किया तो वे गोली चलाते हुए भागने गले। बदमाशों की गोली से कांस्टेबल अनुज कुमार घायल हो गया। जे के कॉटन मिल के पास हुई मुठभेड़ में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जो एक बदमाश को जा लगी जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा। 

उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया। उसने अपना नाम कर्नलगंज निवासी अनिल उर्फ टमाटर सोनकर बताया और भागने वाले बदमाश का नाम सनील सोनकर बताया है। उसके पास से एक तमंचा और कुछ कारतूस तथा मोटरसाइकिल मिली है। यह अपने इलाके का हिस्ट्रीशीटर है। इसके खिलाफ हत्या, लूट आदि के विभिन्न थानों में 23 मामले दर्ज हैं। घायल बदमाश और कांस्टेबल को अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है। 


 

Ruby