कानपुर: पुलिस चौकी के पास लगे वॉटर कूलर से पानी लेने गई महिला की पिटाई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, May 01, 2020 - 04:00 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश पुलिस का एक वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस महिलाओं पर बेरहमी से पिटाई कर रही है। जहां लॉकडाउन में पुलिस अपनी छवि को सुधारने व जनता का विश्वास जीतने में लगी है। तो वहीं कानपुर पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। जहां पर पुलिस बेरहमी से महिलाओं पर लाठी बरपा रही है।

बता दें कि मामला निराला नगर का है। जहां पर रेलवे ग्राउंड के पास झोपडिय़ों में रहने वाली मंजू पुलिस चौकी के पास लगे वॉटर कूलर से पानी लेने गई थी। आरोप है कि लौटते समय वहीं रहने वाले राजाराम ने पुराने विवाद के चलते गाली गलौज कर दी। विरोध करने पर पत्नी रेखा व अन्य परिजनों के साथ मिलकर मंजू और बेटे अमृत को डंडे से पीट दिया। इसके बाद पुलिस दो को ले जाने लगी। इसका महिलाओं ने विरोध कर दिया। इसके बाद पुलिस लाठी से पिटाई कर दी।

CO मनोज गुप्ता ने मामले की जांच कराने की बात कही है। वहीं, थाना प्रभारी अनुराग मिश्रा के अनुसार महिलाएं पुलिस पर हावी होने का प्रयास कर रही थीं। फिलहाल, शांति भंग में दो का चलान किया है।

ग़ौरतलब है कि अभी दो दिन पहले पहले पनकी में बुजुर्ग से मेंढक चाल चलवाने का मामला सामने आया था। अब यह कानपुर से दूसरा मामला सामने आया है। ऐसे में पुलिस की कार्य शैली पर सवाल खड़ा होता है। अब देखना है कि पुलिस के ऊपर कोई कार्रवाई होती है या खानापूर्ति कर ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है।
 

Edited By

Ramkesh