हाथरस कांड को लेकर करणी सेना का बड़ा बयान, कहा-ऑनर किलिंग से जुड़ा है मामला

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 02:32 PM (IST)

वाराणसी: हाथरस कांड को लेकर करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हम भी चाहते हैं कि बिटिया के हत्यारों को फांसी हो लेकिन जो दोषी है ही नहीं, वह सजा क्यों भुगते। रविवार को वाराणसी पहुंचे सूरजपाल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और भीम आर्मी को आड़े हाथों लिया। 

हाथरस ऑनर किलिंग का मामला 
पत्रकारों से बातचीत में सूरजपाल सिंह ने कहा कि हाथरस का मामला ऑनर किलिंग का है। राहुल और प्रियंका गांधी और भीम आर्मी जाति विशेष को अपमानित करने का प्रयास कर रहे हैं। कहा कि ये सत्ता के लोभी लोग हैं। सवाल किया कि पालघर (महाराष्ट्र) और राजस्थान में साधुओं-पुजारियों की निर्मम हत्या हुई, राहुल-प्रियंका वहां क्यों नहीं गए। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और उसके समर्थक दल यूपी में जातीय दंगे कराकर सत्ता पाने का सपना देख रहे हैं। कांग्रेस ने आजादी के समय से ही यह समाज को बांटने का काम किया है। 

सुशांत सिंह मामले में हमने आवाज उठाई 
सुशांत सिंह मामले में उन्होंने कहा कि 14 जून से हमने आवाज उठाई है। जब तक सुशांत के असली गुनहगार पकड़े नहीं जाते, तब तक हम मुद्दे को शांत नहीं होने देंगे। पूरा बॉलीवुड नशे में लिप्त है। सूरजपाल ने युवाओं को नसीहत दी कि नशेड़ी-गजेडिय़ों की फिल्में देखना बंद करें। करणी सेना इनकी फिल्मों का बहिष्कार करने की तैयारी कर रही है। सूरजपाल सिह ने कहा कि भोले की नगरी में ज्ञानवापी ढांचा देखकर दुख होता है। हम चाहते हैं कि मुगलों ने जो अवैध निर्माण करवाये हैं, उन्हें पूर्व की स्थिति में लाया जाना चाहिए।
 

Ajay kumar